AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateNationalTaza Khabar

CRIME NEWS : सनकी पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में लगाया ताला, दर्द से छटपटाती रही महिला, सामने आई वजह

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से सटे पिंपरी चिंचवड़ शहर के वाकड़ इलाके में एक हैरान करने वाली घटना घटी है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में ताला लगा दिया। इस प्रक्रिया में पत्नी दर्द से छटपटाती रही लेकिन पति ने उसकी एक न सुनी।




क्या है पूरा मामला?

पति की पहचान 30 साल के उपेंद्र बलबहादुर होड़के के रूप में हुई है। वह मूल रूप से नेपाल का रहने वाला है और वाकड़ इलाके की एक सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है। उसके साथ उसकी 28 साल की पत्नी भी रहती है।

उपेंद्र को अपनी पत्नी पर शक था कि उसका किसी और से अफेयर है और वह अवैध संबंध रखती है। इसीलिए उपेंद्र ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर ताला लगा दिया। पत्नी दर्द से चीखती रही लेकिन पति ने बिल्कुल रहम नहीं की।

3 दिनों तक पत्नी अपने पति का जुल्म सहती रही लेकिन जब दर्द हद से बढ़ गया तो उसने ये बात अपने रिश्तेदारों को बताई। इसके बाद महिला को सरकारी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया।

CRIME NEWS : सनकी पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में लगाया ताला, दर्द से छटपटाती रही महिला, सामने आई वजह

पति की हरकत देखकर महिला का इलाज करने वाले डॉक्टर भी दंग रह गए। हालांकि सर्जरी के बाद डॉक्टर ने महिला के प्राइवेट पार्ट से ताला निकाल दिया है। पति की इस हरकत पर पीड़ित पत्नी के परिवारवालों ने पति के खिलाफ वाकड़ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। जिसके बाद वाकड़ पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *