Chhattisgarh

CG Crime News : चचेरे भाई ने 6 साल की बहन को बनाया हवस का शिकार, चॉकलेट खिलाने की बात बोलकर खेत में किया दुष्कर्म

दुर्ग : छत्तीसगढ़ में एक बार फिर नाबालिक बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। प्रदेश के दुर्ग जिले में 22 साल के एक युवक ने अपनी बहन को हवस का शिकार बना लिया है। मंचादुर चौकी इलाके में एक मासूम के मां-बाप ने थाने में मामला दर्ज कराया है। इस शिकायत में चाचा के बेटे के द्वारा 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना की बात कही गई है। बताया जा रहा है कि जब बच्ची को दर्द महसूस हुआ तो उसने अपनी मां को अपने दरिंदे भैया के बारे में पूरी बात बताई है।

बहन के साथ भाई ने किया दुष्कर्म

प्रदेश के दुर्ग जिले में स्थित मंचादुर चौकी इलाके में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का एक मामला सामने आया है। इस पूरे मामले में पुलिस में आरोपी को पकड़ लिया है। मासूम से दुष्कर्म करने वाला आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसी का चचेरा भाई है। बताया जा रहा है कि अक्सर आरोपी अपनी बहन को खिलाने पिलाने के बहाने खेत या आसपास लेकर जाया करता था। कुछ दिन पहले भी वह बच्ची से मिलने आया था और चॉकलेट का लालच देकर उसके साथ दुष्कर्म किया है। घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब मासूम की मां घर पहुंची तो बच्ची रो रही थी। जिसके बाद बच्ची ने मां को दर्द होने की जानकारी बताते हुए भाई की गंदी हरकतें के बारे में बताया है।

CG Crime News : चचेरे भाई ने 6 साल की बहन को बनाया हवस का शिकार, चॉकलेट खिलाने की बात बोलकर खेत में किया दुष्कर्म

इस पूरी घटना के बाद पुलिस ने माता-पिता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार माता-पिता ने यह भी बताया है आरोपी ने 6 महीने पहले भी बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की थी। बताया जा रहा है कि बच्ची के माता-पिता किसान हैं पर इसी बात का फायदा उठाकर आरोपी ने बच्ची को खेत में मां-बाप से मिलवाने की बात कह कर उसे सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ रेप करने की कोशिश की थी लेकिन जब बच्चे रोने लगी तो वह उसे छोड़ दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *