Automobile

कॉलेज के नवजवानों को लगा KTM 125 Duke का चस्का बेहतरीन लुक ने किया मदहोश कीमत सुन उड़ेगे होश, मार्केट में ABS फीचर्स के साथ उपलब्ध

कॉलेज के नवजवानों को लगा KTM 125 Duke का चस्का बेहतरीन लुक ने किया मदहोश कीमत सुन उड़ेगे होश, मार्केट में ABS फीचर्स के साथ उपलब्ध। प्रीमियम बाइक निर्माता केटीएम भारत में कई बेहतरीन मोटरसाइकिल को पेश करती है। जिसमें इसकी सेगमेंट की सबसे ज्यादा फेमस केटीएम 125 ड्यूक है।




जिसका क्रेज भारत में काफी ज्यादा देखने को मिलता है। इसे खरीदने के सपने अक्सर लोग देखा करते हैं। क्योंकि इस मोटरसाइकिल में आपको भयंकर वाला लुक और आधुनिक फीचर्स के साथ-साथ शानदार राइडिंग अनुभव मिलता है। जिसकी मदद से आप इसे आसान किस्तों में खरीद कर अपने घर ले जा सकते हैं। साथ ही आज हम इस पोस्ट में आपको इसके फीचर्स, कीमत और इसके अन्य विशेषताओं के बारे में भी बताने वाले हैं।

Also read this:-108MP के ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ Nokia Magic Max आ गया iPhone जैसे लुक के साथ फीचर्स में Oneplus को घाट-घाट का पानी पिलाने

KTM 125 Duke बाइक के सभी फीचर्स

KTM Duke 125 बाइक के सेफ्टी सूची में इसके साथ एक फुली डिजिटल कलर टीएफटी डिस्पले मिलता है। जिसमें आपको स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर, गियर पोजीशन, ईंधन गेज, सर्विस इंडिकेटर, स्टैंड अलर्ट और समय देखने के लिए घड़ी जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स इंडिकेट किया जाता है।

KTM Duke 125 बाइक इंजन 

KTM Duke 125 बाइक इंजन की बात करे तो इसमें 124.5 सीसी सिंगल सिलेंडर लिक्विड इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जो इसे शानदार परफॉर्मेंस प्रदान करने में मदद करती है। यह इंजन 6 स्पीड गियर बॉक्स के द्वारा जुड़ा हुआ है। इसके पावर में 9,250 आरपीएम पर 14.3 बीएसपी की शक्ति और 8,000 आरपीएम पर 12nm का ट्रक जनरेट करता है। इस मोटरसाइकिल में 120 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिलती है।

KTM Duke 125 बाइक ब्रेकिंग

KTM Duke 125 बाइक ब्रेकिंग की बात करे तो हार्डवेयर और ब्रेकिंग के कार्यों को संभालने के लिए इसमें आगे की ओर टेलीस्कोपिक और पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन सेटअप मिलता है। वहीं इसके ब्रेकिंग की कार्यों को करने के लिए इसमें सिंगल चैनल ABS ब्रेकिंग सिस्टम के साथ दोनों प्रयोग पर सिंगल डिस्क ब्रेक को जोड़ा गया है।

KTM 125 Duke बाइक कीमत

KTM Duke 125 बाइक कीमत की बात करे तो ड्यूक 125 की कीमत 2,05,290 रुपए ऑन रोड कीमत है। भौकाल लुक के साथ पेश की जाने वाली राइडिंग मोटरसाइकिल है। इसे भारत में केवल एक वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है। यह प्रीमियम रेंज की मोटरसाइकिल है जिसे राइडिंग के शौकीन लोग खरीदना पसंद करते हैं। इस मोटरसाइकिल का कुल वजन 159 किलोग्राम है और इसके साथ 13.4 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी आती है।

KTM 125 Duke बाइक EMI प्लान्स

KTM 125 Duke बाइक EMI प्लान्स की बात करे तो को आप मात्र 6,244 के किस्त पर खरीद कर अपने घर ले जा सकते हैं, इसके लिए आपको 40,000 रुपए की डाउन पेमेंट करने होंगे, जो आपको 3 साल के कार्यकाल पर 12% की ब्याज दर से मिलेगी। आप प्रत्येक महीने 6,244 रुपए को 3 साल तक जमा कर के इसे अपना बना सकते हैं। पर ध्यान दें यह EMI Plan आपके राज्य और शहर के अनुसार अलग हो सकते हैं। इससे ज्यादा जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाकर संपर्क कर सकते हैं।

Also read this:-Next Generation के लिए लांच होने जा रही धाकड़ रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर, लुक में Ola, Activa का किया सफाया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *