Automobile

छोटा पैक बड़ा धमाका Maruti Alto 800 को बिन EMI के मात्र 60,000 रू/- में ले जाये अपने आंगन की शोभा बढ़ाने, जिसके डिजिटल फीचर्स ने लोगो में लगाई चिंगारी

छोटा पैक बड़ा धमाका Maruti Alto 800 को बिन EMI के मात्र 60,000 रू/- में ले जाये अपने आंगन की शोभा बढ़ाने, जिसके डिजिटल फीचर्स ने लोगो में लगाई चिंगारी। हैचबैक सेगमेंट में मारुति सुजुकी की कारों का दबदबा है। इस सेगमेंट में कंपनी की कई कारें मौजूद है।



जिसमें मारुति ऑल्टो 800 भी आती है। ये कंपनी की सबसे किफायती कार है जिसका लुक काफी शानदार है। यह कार अपने जबरदस्त परफॉरमेंस और ज्यादा माईलेज के लिए बाजार में पसंद की जाती है।

Maruti Alto 800 को इस वेबसाइट से अपना बना सकते हैं

Maruti Alto 800 कार के पुराने मॉडल को आप Quikr वेबसाइट से अपना बना सकते हैं। इस 2010 मॉडल कार को काफी बेहतरीन कंडीशन में यहाँ पर उपलब्ध कराया गया है। यह दिल्ली नंबर कार है और काफी कम चली हुई है। इसके ओनर ने यहाँ पर इसे 60 हजार रुपये की कीमत पर सेल के लिए लिस्ट किया है।

यह भी पढ़े :-Creta को डिजिटल फीचर्स से घायल करने Renault की Kwid Climber ने होली से पहले मार्केट में मचाया धमाका मात्र 2 लाख में बनाया बिक्री का NO.1 रिकॉर्ड

Maruti Alto 800 कार के 2011 मॉडल

Olx वेबसाइट मारुति ऑल्टो 800 कार के पुराने मॉडल पर डील ऑफर कर रही है। यहाँ पर इस कार के 2011 मॉडल को पोस्ट किया गया है। उत्तर प्रदेश नंबर पर रजिस्टर्ड हुई यह कार काफी कम चली हुई है। इसका कंडीशन बेहतर है और यहाँ पर इसके लिए 90 हजार रुपये की मांग की गई है।

Maruti Alto 800 Cartrade वेबसाइट पर लिस्टेड है

2012 मॉडल मारुति ऑल्टो 800 Cartrade वेबसाइट पर लिस्टेड है। इस कार के लिए यहाँ पर 1 लाख रुपये की कीमत रखी गई है। अगर आप इतने रुपये एकसाथ नहीं खर्च करना चाहते हैं। तो आप यहाँ से इस कार पर फाइनेंस प्लान की सुविधा भी प्राप्त कर सकते हैं।

Maruti Alto 800 की कीमत बेहद कम 

कंपनी की कार Maruti Alto 800 को आप 3.54 लाख रुपये से 5.13 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार से ले सकते हैं। अगर आप इसके बेस वेरिएंट को भी मार्केट से खरीदने जाएंगे तो आपको लगभग 4 लाख रुपये खर्च करने होंगे। ऐसे में अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं।

ऑनलाइन खरीद सकते है 

लेकिन 4 लाख रुपये बजट नहीं होने के कारण परेशान हैं। तो आप एक बार सेकेंड हैंड गाड़ियों की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर विजिट करके इस कार को देख सकते हैं। इन वेबसाइट्स पर यह कार आपको काफी आकर्षक कीमत पर मिल जाएगी।

यह भी पढ़े :-Shine SP से भी धाकड़ लुक और दमदार इंजन के साथ आ रही है Honda SP 160cc, कीमत सिर्फ इतनी सी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *