AAj Tak Ki khabarBollywoodEntertainmentTaza Khabarमनोरजन

Anant Ambani -Radhika Merchant को आशीर्वाद देने पहुंचे छोटा भाईजान, किम के साथ किया पोज, Photos

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न आज भी जारी है। 12 जुलाई को दोनों की शादी हुई, 13 अप्रैल को अंबानी परिवार ने कपल को आशीर्वाद देने के लिए खास कार्यक्रम का आयोजन किया। राधिका और अनंत के शुभ आशीर्वाद कार्यक्रम में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर बॉलीवुड और विदेश की कई तमाम हस्तियां शामिल हुईं। बिग बॉस 16 के घर का हिस्सा रह चुके अब्दू रोजिक भी नई जोड़ी के आशीर्वाद समारोह में पहुंचे। अब्दू ने अपने इंस्टाग्राम पर समारोह की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।




अब्दू रोजिक ने शेयर कीं तस्वीरें

अब्दू रोजिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनंत राधिका के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है। वहीं, अब्दू किम कर्दाशियां और बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के साथ भी पोज करते नजर आए। अब्दू ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- मैं अनंत और राधिका को जीवन भरका प्यार, हंसी, शांति, खुशी और ढेर सारी शुभकामनाएं देता हूं।

Anant Ambani -Radhika Merchant को आशीर्वाद देने पहुंचे छोटा भाईजान, किम के साथ किया पोज, Photos

किम के साथ अब्दू ने किया पोज

अब्दू रोजिक पहली तस्वीर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में अब्दू किम के साथ पोज करते नजर आ रहे हैं और तीसरी तस्वीर में अब्दू जैकलीन के साथ हैं। अब्दू की इन तस्वीरों को देख उनके फैंस को भी बेहद खुशी हो रही है। कमेंट्स में लोग अब्दू से उनकी दुल्हनिया के बारे में पूछ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *