AAj Tak Ki khabarChhattisgarhCrimeTaza Khabar

CG CRIME NEWS : रेप कर किशोरी का 3 लाख में किया सौदा, दोस्त और खरीददार गिरफ्तार

राजनांदगांव : डोंगरगढ़ में नाबालिग को सेना में भर्ती कराने के नाम पर ना सिर्फ बेचा गया बल्कि उसकी इज्जत भी तार-तार की गई.इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेजा है.पुलिस के मुताबिक सोशल मीडिया के माध्यम से नाबालिग को सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर आरोपी अपने साथ राजस्थान ले गया.इसके बाद उसे दुष्कर्म करने के बाद बेच दिया.

पूरा मामला राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र का है. जहां प्रार्थी ने डोंगरगढ़ थाने में लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई थी.जिसमें नाबालिग बेटी के लापता होने की सूचना दी गई थी. इस संबंध में परिवार ने अज्ञात व्यक्ति के द्वारा बहला फुसलाकर ले जाने की बात पुलिस को बताई.पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद साइबर सेल की मदद ली.जिसमें नाबालिग का मोबाइल लोकेशन राजस्थान में होना पाया गया.इसके बाद टीम गठित करके राजस्थान भेजी गई.जहां आरोपी के कब्जे से नाबालिग को छुड़ाया गया.इसके बाद मुख्य आरोपी को भी पकड़ा.

एसडीओपी ने बताया कि आरोपी ने पीड़िता को सोशल मीडिया के माध्यम से सेना में नौकरी दिलाने का झांसा दिया.इसके बाद अपने साथ राजस्थान ले गया. जहां आरोपी ने पहले तो उसके साथ दुष्कर्म किया.इसके बाद तीन लाख रुपए में अन्य व्यक्ति को बेच दिया. पुलिस ने पूरे मामले में पहले ही आरोपी खरीदने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार करके जेल भेजा था.वहीं घटना के बाद से फरार चल रहे मुख्य आरोपी की भी गिरफ्तारी पुलिस ने की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *