AAj Tak Ki khabarChhattisgarhCrimeTaza Khabar

Chhattisgarh News : रायपुर से दुर्ग के लिए निकली अर्टिगा कार से गांजा जब्त

भिलाई : दुर्ग पुलिस ने गांजा तस्करी के मामले में बड़ी सफलता पाई है। पुलिस ने 4 आरोपियों को गांजा तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक कार कार से 32 किलोग्राम गांजा जब्त किया है। कुम्हारी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, दुर्ग पुलिस मंगलवार को कुम्हारी टोल प्लाजा पर वाहन की सघन चेकिंग कर रही थी। मंगलवार की दोपहर जब पुलिस चेकिंग में लगी थी, उसी दौरान उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि रायपुर से दुर्ग की ओर आ रही अर्टिगा कार OD 02 CM 0852 में कुछ लोग गांजा लेकर आ रहे हैं। जैसे ही कार आई, पुलिस ने उसे चेकिंग के लिए रोका। कार चालकों ने भागने की कोशिश की, तो पुलिस ने उन्हें चारों तरफ से घेरकर पकड़ लिया।

कार की चेकिंग करने पर उसकी डिक्की में 3 प्लास्टिक की बोरी मिली। उसके भीतर दो बोरियों में 1-1 किलो के 11 पैकेट और तीसरी बोरी भी में 10 किलो गांजा का पैकेट भरा हुआ था। पुलिस ने कार से कुल 32 किलोग्राम गांजा जब्त किया। जब्त गांजे की कीमत 1 लाख 60 हजार रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 7 लाख रुपए कीमत की अर्टिगा कार, मोबाइल फोन और 3700 रुपए नगद भी जब्त किया है। गिरफ्तार किए गए चारों आरोपी ओडिशा राज्य के नुआपाड़ा जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने अपना नाम रशमीता बाग (21), भारती कुलदीप (28), सुषमा सागरिया (33) और दिनेश तांडी उर्फ राहुल बताया है। पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *