AAj Tak Ki khabarChhattisgarhTaza Khabar

Chhattisgarh News : घर के बाहर खाट पर बैठी महिला को टक्कर मार पलटी कार, महिला व चालक की मौत, दो बच्चे समेत छह घायल

अंबिकापुर : जिला मुख्यालय सूरजपुर के रिंग रोड पर मंगलवार की रात बड़ा हादसा हो गया। तेज गति की कार अनियंत्रित होकर घर के बाहर खाट पर बैठी महिला को टक्कर मारते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गई।हादसे में महिला और कार चालक की मौत हो गई।दो बच्चे समेत छह लोग घायल हैं। इन्हें जिला अस्पताल सूरजपुर में भर्ती कराया गया है। तेज गति को दुर्घटना का कारण बताया जा रहा है।




जानकारी के अनुसार सूरजपुर रिंग रोड स्थित परशुराम मंदिर के नजदीक मंगलवार की रात राम बाई नामक महिला गर्मी के कारण घर से बाहर खाट पर बैठी थी। दो बच्चे भी वहीं आसपास खेल रहे थे। उसी दौरान तेज गति की बेकाबू कार क्रमांक सीजी 29 एसी-9118 वहां पहुंच गई।

महिला कुछ समझ पाती उसके पहले ही कार ने खाट पर बैठी महिला को टक्कर मारी और सड़क किनारे झालानुमा घर से टकराते हुए पलट गई।टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि राम बाई और कार चला रहे युवक की मौत हो गई। दो बच्चे व कार में सवार चार लोग घायल हो गए। लोगों द्वारा घायल दोनों बच्चों व कार के भीतर से घायलों को निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Chhattisgarh News : घर के बाहर खाट पर बैठी महिला को टक्कर मार पलटी कार, महिला व चालक की मौत, दो बच्चे समेत छह घायल

एक बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है। सूरजपुर रिंग रोड पर तेज गति के कारण इसके पहले भी हाथ से हुए हैं मंगलवार रात दुर्घटना का मुख्य कारण अत्यधिक गति ही था प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दुर्घटना स्थल से पहले चालक का वाहन पर से नियंत्रण हट गया था तेज गति की कार संभलने से पहले ही महिला को टक्कर मार पलट गई।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *