AAj Tak Ki khabarEntertainmentTrending News

Cannes 2023: पहले मगरमच्छ वाला नेकलेस और अब ब्लू लिपस्टिक, Urvashi Rautela के कान्स लुक की हो रही खूब चर्चा

कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है.फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड हसीनाएं अपने स्टाइल का जलवा रेड कार्पेट पर कायम रखे हुए हैं. वहीं अब इस फेस्टिवल में उर्वशी रौतेला का लुक काफी वायरल हो रहा है. जहां गुरुवार को उर्वशी रौतेला के मगमच्छ वाले नेकलेस ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा, वहीं अब उनके ऐश्वर्या की तरह अपनी लिप्स पर नीले कलर की लिपस्टिक लगाने को लेकर चर्चाएं बटोर रही हैं.

नीली लिपस्टिक लगाने पर हो रही चर्चा
उर्वशी रौतेला इंडियाना जोन्स एंड द डायल ऑफ डेस्टिनी की स्क्रीनिंग में शामिल होने के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनी थीं. जहां शुक्रवार को भी उनका लुक खासी चर्चाओं में रहा. उन्होंने ऑफ शोल्डर क्रीम और ब्लू गाउन के साथ एक बड़ा डायमंड नेकलेस और मैचिंग इयररिंग्स पहने हुए थे. अपने बालों का उन्होंने बन बांधा हुआ था. इसके साथ ही उन्होंने एक ब्रेसलेट भी पेयर किया था. हालांकि इन सब से इतर सभी का ध्यान खींचा उनके ब्लू लिप्स ने. एक्ट्रेस ब्लू लिप्स्टिर लगाकर जब कान्स रेड कार्पेट पर उतरी तो हर कोई उन्हें ही देखता रह गया. हालांकि उर्वशी के इस लुक को ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक से कंपेयर किया जा रहा है.

उर्वशी को फ्रेंच मीडिया समझ बैठी थी ऐश्वर्या
वहीं कान्स फिल्म फेस्टिवल की रेड कार्पेट पर बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला को फ्रेंच मीडिया ने ऐश्वर्या राय समझने की गलती भी कर दी थी. पैपराजी का वो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वीडियो में पैपराजी उर्वशी को ऐश्वर्या के नाम से बोलते हुए दिख रहे हैं. वीडियो की क्लिप में दिखाया गया है कि उर्वशी बुधवार को फिल्म ‘काइबत्सु’ की स्क्रीनिंग के लिए पहुंची. इस मौके पर एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर ऑरेंज कलर का रफल गाउन पहना हुआ था. वहां मौजूद लोगों ने उनका वेलकम किया कि तभी भीड़ में से किसी ने ‘ऐश्वर्या’ चिल्लाया. ऐश्वर्या नाम सुनने के बाद उर्वशी रौतेला मुड़कर मुस्कुरा दी.

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button