AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateTaza Khabar

कॉल गर्ल का सिर काट कर आंगन में रख दिया, प्रेमिका से मिलने के लिए इरफान बना हैवान

झारखंड के एक तालाब से 31 अगस्त को मिली महिला के कटे सिर की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। महिला की मौत का सच सुन कर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। मरने वाली महिला एक कॉल गर्ल थी। धनबाद के पांडरपाला न्यू इस्लामपुर में रहने वाले इरफान अंसारी उर्फ कल्लू कई दिनों से दास टोला में रहने वाली अपनी कथित प्रेमिका से मेलजोल में बाधक बन रहे उसके दो भाई और मामा को फंसाने की साजिश रच रहा था। उसने स्टेशन से एक कॉल गर्ल को बुला कर पंपू तालाब के पास उसका गला काट दिया। इस हत्या का झूठा आरोप वह प्रेमिका और भाइयों पर लगाना चाह रहा था।




कॉल गर्ल का काट डाला सिर

डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर दीपक कुमार ने इरफान की गिरफ्तारी और उसके जुर्म की कहानी की जानकारी दी। दरअसल, कॉल गर्ल से संबंध बनाने का झांसा देकर उसे अपने साथ सुनसान जगह पर ले जा रहा था। रास्ते में कॉल गर्ल ने कल्लू का पर्स चुरा लिया। यह बात उसे इतनी नागवार गुजरी कि उसने सब्जी काटने वाले चाकू से लड़की का सिर धड़ से अलग कर दिया। पर्स चोरी के क्षणिक गुस्से की आड़ में इरफान ने कॉल गर्ल को ही बलि दे दी। कटे सिर के फोटो को वह खुद वायरल कर प्रेमिका के भाई और मामा के खिलाफ पुलिस को सुराग दे रहा था। हालांकि पुलिस दिगभ्रमित नहीं हुई। डीएसपी लॉ एंड आर्डर दीपक कुमार और भूली ओपी प्रभारी अभिनव कुमार की अगुवाई में बनी पुलिस टीम ने इस ब्लाइंड केस का उद्भेदन किया

786 नंबर के चार नोट से पकड़ी गई कॉल गर्ल की चोरी

पुलिस को इरफान ने बताया कि उसे स्टेशन के पास एक धंधा करने वाली लड़की के बारे में पता चला। 28 अगस्त की शाम में रंगाटांड़ दुर्गा पूजा पंडाल स्थित चाय दुकान के पास से उस धंधा करने वाली लड़की को अपने साथ जाने के लिए मना लिया और साथ में लेकर रंगाटांड़ डोमपट्टी होते हुए पंपू तालाब के पास एक हौदा के पास पहुंचा। वहां देखा कि उसका पर्स उसकी जेब में नहीं था। कॉल गर्ल को वहां स्थित एक हौदे के पास बैठा कर वह पर्स खोजने लगा। पीछे से आकर वह लड़की भी पर्स खोजने का नाटक करने लगी। तभी उसका दुपट्टा इरफान के हाथ से टकराया तो उसे शक हुआ कि लड़की ने उसके पर्स के रुपए दुपट्टे में बांध कर रखे हैं। पूछने पर लड़की कहने लगी कि रुपए उसके हैं। पैसे खोल कर देखा तो चार नोट पर 786 नंबर अंकित मिला। इरफान ने कई वर्षों से इन नोटों को संभाल कर रखा था। इसी से कॉल गर्ल की चोरी पकड़ी गई।

घर से लेकर पहुंचा चाकू

इरफान ने लड़की से कहा कि 786 नंबर वाले नोट मेरे हैं, इसके बदले मैं घर से दूसरा नोट लाकर दे दूंगा। इस पर कॉल गर्ल रुपए लौटाने को तैयार हो गई। लड़की को हौदे के पास बैठा कर इरफान अपने घर जाने के लिए निकला। रास्ते में उसने प्रेमिका के भाई और मामा को फंसाने की पूरी योजना तैयार कर ली। वह घर पहुंचा। वहां सब्जी काटने वाला लकड़ी का बेत लगा चाकू अपने कपड़े में छिपाकर वापस लड़की के पास पहुंचा। रात करीब एक बजे चाकू से लड़की का गला काट दिया। मूर्छित होने पर सिर धड़ से अलग कर दिया। चाकू को काला रंग का प्लास्टिक में बांध कर पास की झाड़ी में फेंक दिया तथा पहने कपड़े को भी खोलकर वहीं तालाब में फेंक दिया।

प्रेमिका के मामा के आंगन में सिर रखा

29 अगस्त की सुबह भूली ओपी में अपने मोबाइल से फोन करके पांडरपाला दास टोला काली मंदिर के पास रहने वाली प्रेमिका के भाई पर महिला का सिर काट कर हत्या करने की शिकायत की और अपना मोबाइल बंद कर लिया। पुलिस आरोपी के घर पहुंची, लेकिन शव नहीं मिलने के कारण हत्या की पुष्टि नहीं हो पाई। उसे लगा कि ऐसे में ये लोग नहीं फंसेंगे। हत्या के तीसरे दिन 30 अगस्त की रात 11 बजे वह दोबारा घटनास्थल पहुंचा और वहां पड़े कॉल गर्ल के कटे सिर में हल्दी लगा कर एक प्लास्टिक में बंद करके रात डेढ़ बजे प्रेमिका के मामा घर के आंगन में चापानल के बगल में रख दिया। वहां अपने मोबाइल से कटे सिर की तस्वीर ली। इसके बाद पास के तालाब में सिर को फेंक दिया। अगले दिन बलि देने की बात कहते हुए फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

शादीशुदा इरफान का 6 साल से था अवैध संबंध

वहशी, दरिंदा या दानव। इस जुर्म के लिए इरफान अंसारी उर्फ कल्लू जो भी कहें, कम है। चौथी पास इरफान एक एडवरटाइजिंग कंपनी में फ्लैक्स व होर्डिंग लगाने का काम करता था। वह 41 साल का है। महाराष्ट्र के पुणे की सोनी परवीन से उसका निकाह हुआ था। उसका दावा है कि कथित प्रेमिका से उसका छह साल से अवैध संबंध था। कथित प्रेमिका को पति ने छोड़ दिया है। वह अपने मायके में ही रहती है। कोरोना काल में पैसों के लेन-देन को लेकर प्रेमिका से विवाद हो गया था। इसके बाद वह कागज के टुकड़ों पर कभी प्यार का इजहार तो कभी धमकी लिख कर कागज को पत्थर में लपेट कर प्रेमिका के घर फेंक देता था। इसी बात को लेकर दो महीने पहले प्रेमिका के भाई से रांगाटांड़ में उसकी मारपीट हुई थी। वह चाहता था कि प्रेमिका के घरवाले केस में फंस जाएं ताकि वह फिर से उसके घर जा-आ सके।

कॉल गर्ल का सिर काट कर आंगन में रख दिया, प्रेमिका से मिलने के लिए इरफान बना हैवान

पटना भागने की फिराक में था

तस्वीर वायरल होने के बाद भी जब प्रेमिका के घरवालों पर कार्रवाई नहीं हुई तो इरफान अपनी बहन के पास पटना भागने की फिराक में जुट गया। इसी दौरान भूली बाईपास रोड स्थित धनबाद सिटी स्कूल के पास रविवार की रात करीब 10 बजे पुलिस ने उसे दबोच लिया। उसके पास से पुलिस ने मैसेज वायरल करने वाला मोबाइल, 786 नंबर का चार नोट, उसकी प्रेमिका का आधार कार्ड जब्त किया। उसकी निशानदेही पर पंपू तालाब के दूसरे छोर पर स्थित हौदा से हत्या में प्रयुक्त चाकू और कॉल गर्ल का धड़ बरामद किया। अभी तक लड़की की पहचान नहीं हो पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *