Automobile

बस इत्ती सी कीमत में मिल रहा Jio Electric Scooter नए लुक और पावरफुल बैटरी के साथ

बस इत्ती सी कीमत में मिल रहा Jio Electric Scooter नए लुक और पावरफुल बैटरी के साथ

बस इत्ती सी कीमत में मिल रहा Jio Electric Scooter नए लुक और पावरफुल बैटरी के साथ जैसा कि आपको पता है की ऑटोमोबाइल की दुनिया में अब इलेक्ट्रिक स्कूटर्स और कारो को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है ,इसी को देखते हुए अब भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी भी इस दौड़ में छलांग लगाते हुए जल्द ही भारतीय बाजार में Jio Electric Scooter को लॉन्च किया जाने वाला है, जो भारतीय बाजार में सबसे तगड़ी इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाली है। इसे jio कंपनी की तरफ से लॉन्च किया जाने वाला है।





आपको बता दें कि इसमें 420 किलोमीटर की लंबी रेंज काफी शानदार फीचर्स और कीमत भी काफी आकर्षक होने वाली है। अब हम आपको बता दे की इसमें कोन कोन से फीचर्स आपको देखने को मिलेंगे और कितनी होगी इसकी कीमत।

यह भी पढ़े:- नए फीचर्स के साथ मार्केट में आ गया iPhone 14 का जबरदस्त स्मार्टफोन 

मिलेगी दमदार मोटर के साथ 90 की टॉप स्पीड

हम आपको बता दे की रिलायंस इंडस्ट्री की तरफ से कोई खबर सामने नहीं आई है हम आपको बता दे की हमे मिली जानकारी के मुताबिक इसमें न सिर्फ दमदार बैटरी पैक मिलेगा बल्कि एक पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर भी देखने को मिल सकता है। जिस वजह से Jio Electric Scooter 90 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने में भी सक्षम होगा। साथ ही इसके परफॉर्मेंस भी अच्छा होने वाला है, यह आपके लिए बहुत ही शानदार स्कूटर होने वाली है।

बस इत्ती सी कीमत में मिल रहा Jio Electric Scooter नए लुक और पावरफुल बैटरी के सा

Jio Electric Scooter की किफायती कीमत

चलिए अब आपको बता देते है इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत के बारे में , बता दे की यह काफी सस्ते कीमत पर भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा जो की एक इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत से भी कम होने वाला है। हालांकि यह बस उम्मीद लगाई जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक जिओ इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में 26,000 से 35,000 रुपए के बीच लॉन्च हो सकती है। जो की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की अनुमानित कीमत है , कंपनी की तरफ से इसकी कीमत के बारे में भी कोई जानकारी सामने नही आई है।

यह भी पढ़े:- बम्फर ऑफर के साथ मार्केट में पेश हुई Kawasaki W175 की जबरदस्त इंजन वाली बाइक

बस इत्ती सी कीमत में मिल रहा Jio Electric Scooter नए लुक और पावरफुल बैटरी के सा

400 km की बहुत लंबी रेंज

अगर आपको इसकी रेंज के बारे में जानना है तो हम आपको बता दे की अंबानी जी की रिलायंस इंडस्ट्री की ओर से जियो इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर किसी भी प्रकार की आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं दी गई है। परंतु रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है, कि कंपनी की तरफ से इसमें काफी पावरफुल बैटरी पाक का इस्तेमाल किया जाएगा। जिसे एक बार फुल चार्ज करने पर स्कूटर 420 KM की रेंज देने में सक्षम होगी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक ये स्कूटर जल्द ही भारतीय बाजार में आ सकती है।

यह भी पढ़े:- Electric thar: 180KM की टॉप स्पीड के साथ मार्केट में पेश होने जा रही Electric Thar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *