Automobile

Bullet का धंधा मंदा करने आ गई Yamaha XSR 155 की धांसू बाइक लग्जरी लुक और पावरफुल इंजन के साथ जाने सम्पूर्ण डिटेल

Bullet का धंधा मंदा करने आ गई Yamaha XSR 155 की धांसू बाइक लग्जरी लुक और पावरफुल इंजन के साथ जाने सम्पूर्ण डिटेल

Bullet धंधा मंदा करने आ गई Yamaha XSR 155 की धांसू बाइक लग्जरी लुक और पावरफुल इंजन के साथ जाने सम्पूर्ण डिटेल यामाहा कस्टम बिल्ट XSR 155 को कई बड़े कॉस्मैटिक बदलावों के साथ पेश किया गया है जिनमें कैफे रेसर डिजाइन का क्लिप-ऑन हैंडलबार, रेट्रो साइड पैनल्स, दो रंगों वाली सीट, छोटे अगले और पिछले फेंडर्स और दूसरी किस्म का हेडलैंप क्लस्टर शामिल है. इसे शानदार रंगों में पेश किया गया है जिसे अलग डीकल्स दिए गए हैं. 100 में से हर एक बाइक को अलग और खास नंबर दिया गया है. बाइक के हैंडल को कुछ नीचे रखा गया है और इसके साथ लगाया गया साइड-ऑन अपस्वैप्ट एग्ज्हॉस्ट मफलर भी दूसरी तरह का है. बाइक को काले रंग की इंजन बैश प्लेट दी गई है और इसका दमदार फ्यूल टैंक इसके लुक में इजाफा करते हैं.





Yamaha XSR 155 में 155cc का सिंगल सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन है, जो 19 bhp की मैक्सिमम पावर और 14.7nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स है. मोटरसाइकिल का डिजाइन कंपनी की XSR 700 और XSR 900 मोटरसाइकिलों से मेल खाता है. इसमें टियर ड्रॉप स्टाइल का फ्यूल टैंक और फ्लैट सीट दी गई है.

यह भी पढ़े:- Creata का नाम मिटाने आ गई Mahindra XUV700 की जबरदस्त कार ताबातोड़ फीचर्स और प्रीमियम कलर के साथ जाने क्या है कीमत

यामाहा एक्सएसआर155 एक मोटरसाइकिल है और इसकी प्राइस 1.40 लाख से शुरू होती है। भारत में यह 1 वेरिएंट। इसके टॉप मॉडल की प्राइस 1.40 लाख है। XSR155 में 155 ccबी एस 6 engine दिया गया है जो 19.3 PS पावर और 14.7 Nm टॉर्क जनरेट करता है।

Bullet धंधा मंदा करने आ गई Yamaha XSR 155 की धांसू बाइक लग्जरी लुक और पावरफुल इंजन के साथ जाने सम्पूर्ण डिटेल

Yamaha XSR 155 Sell: यामाहा (Yamaha) की XSR 155 (Yamaha XSR 155) की सभी यूनिट्स लॉन्च होने के बाद कुछ ही घंटों के भीतर बिक गईं. कंपनी ने XSR 155 से हाल ही में थाईलैंड मोटर एक्सपो (Thailand Motor Expo) में पर्दा उठाया था, जिसके बाद इसे लॉन्च किया गया था. हालांकि, आपको बता दें कि कंपनी ने इसकी सिर्फ 100 यूनिट्स तैयार की थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यामाहा ने Yamaha XSR 155 के लिमिटेड एडिशन के तहत बाजार में सिर्फ 100 यूनिट्स उपलब्ध कराई थीं, जिन्हें बिकने में कुछ ही घंटे लगे. लॉन्च के तुरंत बाद ही सभी मोटरसाइकिलें बिक गई हैं.

यह भी पढ़े:- Vivo और Oneplus का धंधा मंदा करने आ गया Redmi Note 13 pro+ का जबरदस्त स्मार्टफोन HD कैमरा क्वालिटी और पावरफुल बैटरी के साथ जाने क्या है कीमत 

आकर्षक लुक और शानदार फीचर्स वाली यह बाइक युवाओं को भा गई। इस लिमिटेड एडिशन मॉडल की केवल 100 यूनिट्स बिक्री के लिए बाजार में उतारी गई थी। ये सभी कुछ ही घंटों के भीतर बिक गई।

सस्पेंशन के लिए इसमें एक इनवर्टेड फॉर्क्स और एक मोनोशॉक दिया है। GPX GTM250R में फ्रंट में रेडियल माउंटेड डिस्क भी मिलती है, जो इस सेगमेंट में रियर भी है। ये रेट्रो मोटरसाइकिल लुक वाइज काफी दिलचस्प है, लेकिन यह भारत में नहीं आएगी। इसका मुकाबला यामाहा XSR 155 से होगा जो रेट्रो कैफे रेसर किट के साथ आती है। यदि ये भारतीय बाजार में आती है तब रॉयल एनफील्ड के साथ कई दूसरी कंपनियों के मॉडल को चुनौती दे सकती है।

यह भी पढ़े:- Ola का बैंड बजाने आ गई Hero Electric Eddy स्कूटर, 85km की जबरदस्त रेंज के साथ जाने क्या है कीमत

इसके अलावा मस्कुलर फ्यूल टैंक, गोल टेल लैंप, राउंड डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। बाइक की सीट पर आराम से दो लोग बैठ सकते हैं। बाइक में सिंगल पॉड इंस्ट्रूएट क्लस्टर दिया गया है जिसमें बाइक चलाने से जुड़ी सारी जानकारियां मिलती हैं।

Bullet धंधा मंदा करने आ गई Yamaha XSR 155 की धांसू बाइक लग्जरी लुक और पावरफुल इंजन के साथ जाने सम्पूर्ण डिटेल

जापनी मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी Yamaha इस सेगमेंट में अपनी उपस्थिति मजबूत करने पर लगी हुई है। इस सेगमेंट में अंतर्राष्ट्रीय बाजार में XSR155 को लॉन्च कर चुकी है। इसमें सिंगल सिलेंडर 150cc लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है जिसके चलते आप इसे हर रोज चला सकते हैं। वैसे तो XSR155 मौजूदा Yamaha R15 V3.0 पर आधारित है। हालांकि, निश्चित रूप से ब्रांड कुछ पहलुओं पर समझौता कर सकता है और इसमें एल्यूमीनियम स्विंगार्म की जगह एक बॉक्स-सेक्शन यूनिट और एक इन्वर्टेड फ्रंट फॉर्क दिया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button