BollywoodEntertainmentमनोरजन

बुढ़ापे में 69 की उम्र में रेखा पर चढ़ी जवानी किया अपने फ्यूचर Husband का सरेआम खुलासा, जाने

बुढ़ापे में 69 की उम्र में रेखा पर चढ़ी जवानी किया अपने फ्यूचर Husband का सरेआम खुलासा, जाने 1990 में रेखा ने बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी लेकिन विवाह के सात महीने बाद ही उनके पति का निधन हो गया. इन सब चुनौतियों का सामना करने के बावजूद, रेखा को एक बार फिर प्यार मिलने की उम्मीद बनी रही.2006 के एक इंटरव्यू में रेखा ने अपने एक सही साथी की तलाश के बारे में खुलकर चर्चा की थी जिसमें उन्होंने उनके राइट मैन मिलने पर फिर से शादी करने की इच्छा भी बयां की थी.



बुढ़ापे में 69 की उम्र में रेखा पर चढ़ी जवानी किया अपने फ्यूचर Husband का सरेआम खुलासा, जाने

उस इंटरव्यू में रेखा ने मजाकिया अंदाज में अपने भावी पति के लिए किसी भी हद तक जाने के बारे में भी अपने विचार साझा करते हुए कहा, ‘मैं इससे इनकार नहीं कर रही हूं. अगर मुझे कोई ऐसा व्यक्ति मिल जाए जो मुझे मेरे प्रशंसकों के साथ साझा करने को तैयार हो, तो मैं अपना मन बदल सकती हूं. अगर मेरे पास कोई शख्स होता, तो मैं अपना सारा ध्यान उस एक व्यक्ति पर लगा देती. मैं उसके कपड़े निकालूंगी, व्यक्तिगत रूप से उसके खाने के मेनू की निगरानी करूंगी, दोपहर का भोजन तैयार करूंगी और व्यक्तिगत रूप से उसे सर्व भी करूंगी.’

यह भी पढ़े :-डिजिटल फीचर्स के साथ XUV300 की हवा निकालने आ रही Mahindra की नई Bolero 28kmpl माइलेज के साथ सबसे बेस्ट कीमत में

उसी साक्षात्कार के दौरान, रेखा ने मां बनने के अपने रुख के बारे में भी खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें कभी भी बच्चे पैदा करने की इच्छा नहीं थी. उन्होंने बताया कि भले ही उन्हें एक आइडल मैन मिल जाए लेकिन वे उसके साथ कभी बच्चे पैदा करने पर विचार नहीं करेंगी.

बुढ़ापे में 69 की उम्र में रेखा पर चढ़ी जवानी किया अपने फ्यूचर Husband का सरेआम खुलासा, जाने

रेखा का मतलब विश्वास से बच्चा होने से उनका ध्यान उनके पति की प्राथमिकताओं से हट जाएगा, जैसा कि उन्होंने कहा, ‘मुझे बच्चों की याद नहीं आती. अगर मुझे बच्चे पैदा करने के लिए सर्वश्रेष्ठ पुरुष मिल भी जाए, तो भी यह मेरी प्राथमिकताओं के साथ बहुत अनुचित होगा. क्योंकि अगर मेरा बच्चा होगा तो मैं किसी और चीज़ पर ध्यान केंद्रित नहीं कर पाऊंगी.

90’s हीरोइन रेखा ने बताई सच्चाई 

अपने निजी जीवन में उतार-चढ़ाव के बावजूद, रेखा एक संतुष्ट जीवन जी रही हैं और सितारों से सजे कार्यक्रमों की शोभा बढ़ाती हैं और अपनी उपस्थिति से फैंस को मंत्रमुग्ध कर देती हैं. रिपोर्टों से पता चला है कि नवीन निश्चल जैसे को-स्टार के प्रति उनका शुरुआती अट्रैक्शन था और 1971 की फिल्म एलान के निर्माण के दौरान विनोद मेहरा के लिए वे सोचती थीं. यहां तक कि उन्होंने मेहरा के साथ शादी का प्लान भी बनाया था. हालांकि विनोद की मां ने इस रिश्ते को नहीं स्वीकारा.अभिनेता किरण कुमार के प्रति रेखा की दीवानगी ने भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं और अमिताभ बच्चन के लिए भी रेखा के दिल में हमेशा प्यार रहा है.

डिस्क्लैमर :- यहाँ दी गयी सम्पूर्ण जानकारी हमने इंटरनेट द्वारा ली गयी है inn24news.in इस खबर की पुष्टि नहीं करता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button