मनोरजन

Bollywood की Aishwarya Rai को आखिर क्यों गंदा बनना पढ़ता था और कपड़े फाड़ना पढ़ते थे

Bollywood की Aishwarya Rai को आखिर क्यों गंदा बनना पढ़ता था और कपड़े फाड़ना पढ़ते थे

Bollywood की Aishwarya Rai को आखिर क्यों गंदा बनना पढ़ता था और कपड़े फाड़ना पढ़ते थे जैसे की आप सभी तो जानते ही होंगे इस पूर्व मिस वर्ल्ड और Bollywood एक्ट्रेस Aishwarya Rai को जो दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला होना का सम्मान दिया जा रहा। Aishwarya Rai अपनी प्रोफेशनल life के साथ-साथ अपनी personal life को लेकर भी लोगों के बीच चर्चा का विषय भी बन चूका है।





ऐश्वर्या राय ने बताया था कि वह सुबह फ्रेश होकर होटल के रूम से निकलती थी। वह नहा धोकर निकलती थीं और फिर सेट पर जाकर उन्हें हुलिया बदला पड़ता था। ऐश्वर्या राय ने कहा था- पूरे शरीर पर कीचड़ लगाना पड़ता था। खुद को गंदा बनाना पड़ता था। कपड़े फाड़ने पड़ते थे। पूरा शरीर पानी से भीग जाता था। ऐसा लगता था कि हाइकिंग पर गए हैं।

यह भी पढ़े:- अगर करेंगे ये वाला बिज़नेस तो चकेंगी किस्मत जगह पढ़ेंगी कम पैसे रखने के लिए ,आइये जानते है कोंन सा बिज़नेस है ऐसा

खुद को गंदा बनाना पड़ता था’

बताया जा रहा की अब Bollywood की Aishwarya Rai ने बताया कि वह सुबह फ्रेश होकर hotel के room से निकलती थी। वह से वो नहा धोकर निकलती थीं। साथ ही सेट पर जाकर उन्हें हुलिया चेंज करना पड़ता था। अब Aishwarya Rai ने बताया था की वो पूरे शरीर पर कीचड़ लगाना पड़ता था। खुद को गंदा बनाना पड़ता था। कपड़े फाड़ने पड़ते थे। पूरा शरीर पानी से भीग जाता था। ऐसा लगता था कि हाइकिंग पर गए हु।

Bollywood की Aishwarya Rai को आखिर क्यों गंदा बनना पढ़ता था और कपड़े फाड़ना पढ़ते थे

बता दें कि अब Aishwarya Rai ने अधिकतर movie में glamorous role ही निभाए हैं। लेकिन South’s famous director Mani Ratnam की movie’रावण’ में उनके किरदार को बहुत ही भद्दा दिखना था।

यह भी पढ़े:- मार्केट में लड़कियों के दिलो पर राज करने आ गई Suzuki की नई Gixxer SF बाइक

ऐश्वर्या राय ने बताया था कि फिल्म ‘रावण’ के हर सीन को दो दो बार शूट किया जाता था क्योंकि इसे तमिल और हिंदी दोनों वर्जन में बनाया जा रहा था। ऐसे में शरीर पर काफी देर तक कीचड़ लगा रहता था जो कि बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता था। आपको बता दें कि इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ अभिषेक बच्चन भी काम कर रहे थे।

Bollywood की Aishwarya Rai को आखिर क्यों गंदा बनना पढ़ता था और कपड़े फाड़ना पढ़ते थे

Aishwarya Rai ने शूटिंग के लिए रोज सुबह 5 बजे उठ जाती थी’

Aishwarya Rai ने वर्ष 2010 में PTI से बातचीत करते हुए बताया था की अब ये मूवी’रावण’ की शूटिंग के लिए रोज सुबह 5 बजे उठ जाती थी। साथ ही ये दूसरे लोगों को भी सुबह-सुबह उठाया करती थी। फिर सब मिलकर सीन की तैयारी में जुट जाया करते थे।

यह भी पढ़े:- Bajaj ने पेश की अपनी सबसे सस्ती और पावरफुल बैटरी वाली Bajaj Qute RE60 कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button