Automobile

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और धाकड़ लूक माइलेज के साथ आ रही है TVS Apache RTR 160 कीमत मात्र इतनी

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और धाकड़ लूक माइलेज के साथ आ रही है TVS Apache RTR 160 कीमत मात्र इतनी। TVS Apache RTR 160 में डिस्क ब्रेक और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आ गया है apache की दिल्ली में शुरुआती कीमत 1,26,120 रुपये (एक्स शोरूम) है। एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक की एक लंबी रेंज मार्केट में उपलब्ध है जो कम बजट में आकर्षक डिजाइन, स्पीड और माइलेज के लिए बहुत ही पसंद किया जाता है । वहीं आपको बता दें कि इस रेंज में बजाज ऑटो से लेकर सुजुकी तक की बाइक काफी संख्या में मिलती हैं।


Also Read This:-Jawa-Yezdi Bike नये लुक के साथ में तहलका मचाने आ गई है जानिए इसके फीचर्स और माइलेज के बारे में

TVS Apache RTR 160 Price

TVS Apache RTR 160 गाड़ी की कीमत 1,26,120 रुपये है जो ऑन रोड होने के बाद 1,47,020 रुपये हो जाती है। टीवीएस के अपाचे बाइक अगर आप कैश पेमेंट में खरीदने के लिए चाहते हैं तो आपको बता दें कि इसके लिए आपको 1 लाख 47000 पे करना पड़ेगा वहीं अगर इतना बजट आपके पास नहीं है फिर भी आप इस गाड़ी को फाइनेंस पर ले सकते हैं जिसके लिए आपको केवल ₹15000 का दो पेमेंट करना होगा और इस बाइक को आप अपना बना सकते हैं।

TVS Apache RTR 160 Finance Plan

TVS Apache RTR 160 का फाइनेंस की पूरी डिटेल अपने जान ही लिए हैं और इसी के साथ आप यह भी जान लीजिए की इंजन की कैपेसिटी से लेकर इसका एरिया माइलेज कितना देता है यह भी जान लेते हैं।तो लिए जानकारी लेते हैं कि फाइनेंस के लिए आपको कितना प्रतिशत का ब्याज देना होगा और प्रक्रिया क्या है तो आपके दोस्तों बता दें कि ऑनलाइन फाइनेंस प्लान कैलकुलेटर के मुताबिक आपको बताते चले कि अगर आप ₹15000 का डाउन पेमेंट करते हैं अपाचे बाइक की लेने के लिए तो इसके लिए आपको 132000 का लोन होगा जिसमें की आपको बैंक का ब्याज दर 9.7% वार्षिक ब्याज इस पर लागू होगी।

Bluetooth Connectivity TVS Apache RTR 160

स्पोर्ट्स बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो विकल्प के तौर पर यहां जान लीजिए टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 डिस्क ब्लूटूथ की कीमत, इंजन, माइलेज और फीचर्स की डिटेल के साथ इसे खरीदने का आसान फाइनेंस प्लान। लोन अमाउंट अप्रूवल हो जाने के बाद आपको लोन पेमेंट के रूप में ₹15000 जमा करना होगा और आपको बता दे की इसके लिए कंपनी के माध्यम से लोन चुकाने के लिए 3 साल का समय अवधि होगी जिसमें आपको 4241 रुपए के प्रत्येक माह के किस्त बनेगी और इसे आप 36 माह तक जमा करते रहेंगे।

TVS Apache RTR 160 Mileage

TVS Apache RTR 160 बाइक का माइलेज भी अच्छा अब दे दिया जहां पहले माइलेज का शिकायत बहुत ज्यादा रहता था लेकिन आपको बता दे कि ज्यादा वजन होने के कारण और एक स्पोर्ट्स बाइक के अनुसार देखा जाए तो 50 किलोमीटर के माइलेज कंपनी दावा करती है जिसमें कि यह एरिया माइलेज कंपनी बता दिया वहीं अगर आप ड्राइविंग अच्छी तरह से करते हैं तो माइलेज इससे भी बढ़ सकती है।

TVS Apache RTR 160 Featurs 

TVS Apache RTR 160 मैं फीचर्स कंपनी ने भर भर करके दिए हैं जहां पहले सूना सूना लगता था वहीं अब नहीं बाइक में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, तीन राइडिंग मोड (रेन, स्पोर्ट्स, अर्बन), डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेललाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, डीआरएल, लो बैटरी इंडिकेटर जैसे बहुत सारे फीचर कंपनी ने बढ़ा दी है और एक मॉडर्न युग के मॉडर्न बाइक बनाने की पूरा कोशिश किया कंपनी ने यही खास बात है कि लोग जमकर अब टीवीएस कंपनी की अपाचे बाइक को ज्यादा लोग पसंद करता है।

Also Read This:-KTM और Apache को धूल चटाने आ गया माइलेज का मास्टर Yamaha न्यू MT-15 मॉडल कीमत होगी इतनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *