Automobile

भौकाल मचाने आ रही है ऑटो मार्केट में Royal Enfield नये रूप रंग और फीचर्स से कर देगी सबको मदहोश जाने कीमत होगी मात्र इतनी

भौकाल मचाने आ रही है ऑटो मार्केट में Royal Enfield नये रूप रंग और फीचर्स से कर देगी सबको मदहोश जाने कीमत होगी मात्र इतनी। 350 सीसी सेगमेंट में रॉयल एनफील्ड ने काफी तरक्की करली है। इस सेगमेंट में कंपनी की कई बाइक्स आती है। अबसे डेढ़ साल पहले लांच हुई कंपनी की सबसे सस्ती 350 सीसी बाइक हंटर को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।



इसकी सेल भी काफी अच्छी हो रही है। जहां रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक थी। उसे पीछे पर हंटर ने पहला स्थान हासिल कर लिया है।

यह भी पढ़े :-Next Gen. के लिए लॉन्च हुआ Full HD+ डिस्प्ले के साथ Redmi का क्यूट 5G स्मार्टफोन जानिए कैमरा क्वालिटी और कीमत

इसी पापुलैरिटी को देखते हुए रॉयल एनफील्ड ने इस नए आकर्षक कलर में लॉन्च कर दिया है। नए साल पर ग्राहकों को यह खूबसूरत तोहफा काफी पसंद आ रहा है। आज जानेंगे कि इसमें कलर के अलावा और क्या कुछ नया दिया गया है।

नई Royal Enfield Hunter 350 की कीमत

साल 2024 में Royal Enfield Hunter 350 कीमत की बात करे तो वहीं इसकी कीमत अब बढ़कर 1.69 लाख रुपए शोरूम हो गई है और इसे को दो नए कलर के साथ पेश किया गया है। इसमें ऑरेंज और ग्रीन शामिल किए गए हैं।

कंपनी ने इस बाइक पर अपने बयान में कहा है कि तकरीबन डेढ़ साल में इस बाइक के 2 लाख से भी ज्यादा यूनिट बिक चुके हैं। यह अब तक की सबसे तेजी से बिकने वाली बाइक बन चुकी है। यही कारण है कि कंपनी ने इसे एक नया लुक दिया है।

नई Royal Enfield Hunter 350 सभी फीचर्स 

Royal Enfield Hunter 350 फीचर्स की बात करे तो इस बाइक को चलाना बहुत ही आसान है क्योंकि इसका वजन ज्यादा नहीं है। यह बड़े ही आराम से हैंडल हो जाती है। इसमें 17 इंच के एलॉय बीच दिए गए हैं जो इसके लोक को और भी खूबसूरत बनाते हैं।

इसे रॉयल एनफील्ड ने अपने J प्लेटफार्म पर बनाया है। इसके कारण इसकी परफॉर्मेंस भी काफी अच्छी है। इस बाइक में कंपनी की वही दमदार 349 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन 6100 आरपीएम पर 20 बीएचपी का पावर और 27 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। देखा जाए तो यह बाइक एक अच्छा विकल्प हो सकती है जिन्हें भी शहर भर में राइट करना ज्यादा पसंद है।

यह भी पढ़े :-गांव से लेकर शहर तक हर घर-घर में दिखने वाली Maruti Alto घर ले जाये मात्र इतने रूपये में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *