Tech

भारतीय बाजार में आया ट्रिपल कैमरा सेटअप और 6000mAh की दमदार बैटरी के साथ Samsung का सबसे पतला 5G स्मार्टफोन लुक के आगे iphone भी है चाय कम पानी

भारतीय बाजार में आया ट्रिपल कैमरा सेटअप और 6000mAh की दमदार बैटरी के साथ Samsung का सबसे पतला 5G स्मार्टफोन लुक के आगे iphone भी है चाय कम पानी। जो लोग सैमसंग के दीवाने हैं उनको यह जानकार बहुत ही ज्यादा खुशी होगी कि दो दिन बाद मतलब की 8 अप्रैल को  सैमसंग कंपनी आप सभी सैमसंग दीवानों के लिए  Samsung galaxy M15 5G Smartphone को लांच कर रही हैं यह स्मार्टफोन आप सभी लोगों के लिए खास हो सकता है.




इतना ही नहीं अमेज़ॉन पर यह स्मार्टफोन उपलब्ध हो रहा है और बुकिंग शुरू हो चुकी हैं इसके शानदार फीचर्स को देखकर आप भी तुरंत बुकिंग कर देंगे आइए इस पोस्ट के माध्यम से इसके फीचर्स और कीमत जानते हैं। कंपनी निर्माता स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक फीचर्स के साथ पब्लिक के सामने पेश करने वाली है इसके फीचर्स आपको काफी ज्यादा पसंद आने वाले हैं।

Dhan No.1 Variety 2024: सामान्य धान की तुलना में धान की ये वैरायटी देगी कम पानी के भी 122 क्विंटल प्रति हेक्टेयर तक उत्पादन होंगी धन की बरसात, जाने जानकारी

Samsung Galaxy M15 5G Smartphone 2024 Processor

अगर इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के बारे में बताया जाए तो इसमें आपको दमदार प्रोसेसर मिलेगा क्योंकि कंपनी निर्माता इसमें Octa Core Mediatak Dimensity 6100 Processor + चिपसेट के साथ लांच करेगी।

Samsung Galaxy M15 5G Smartphone 2024 Display 

इसकी बेहतरीन डिस्प्ले इस स्मार्टफोन में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच Full HD Super AMOLED Display देखने को मिल सकता है।

भारतीय बाजार में आया ट्रिपल कैमरा सेटअप और 6000mAh की दमदार बैटरी के साथ Samsung का सबसे पतला 5G स्मार्टफोन लुक के आगे iphone भी है चाय कम पानी

Samsung Galaxy M15 5G Smartphone 2024 Camera Quality Setup

कैमरा क्वालिटी सेटअप काफी शानदार दिया जा सकता है क्योंकि इसके रियल में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जो 50 मेगापिक्सल +5 मेगापिक्सल + 2 मेंगापिक्सल होंगे इसमें आपको एक फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा है जो 13 मेगापिक्सल होगा।

Samsung Galaxy M15 5G Smartphone 2024 Powerful Battery Backup

अगर बैटरी बैकअप के बारे में बात करें तो इसमें आपको 6000mAh की बड़ी बैटरी दी जा सकती है इसके साथ में 45W का फास्ट चार्जर सपोर्ट भी मिल सकता है।

Samsung Galaxy M15 5G Smartphone 2024 RAM and Internal Storage

इस स्मार्टफोन के दो वेरिएंट मिलेंगे जिसमें आपको 4GB रैम के साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 6GB रैम के साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिल जाएगी।

Samsung Galaxy M15 5G Smartphone 2024 Price

अमेजॉन पर इसकी बुकिंग शुरू हो चुकी है यदि आपको भी यह स्मार्टफोन खरीदना है तो फिर आपको भी फटाफट से बुकिंग कर देना चाहिए और अगर कीमत की बात करें तो यह स्मार्टफोन आपको स्पेशल ऑफर्स के साथ मिल जाएगा इसके लिए आपको सिर्फ ₹25000 के आसपास खर्च करने पड़ सकते हैं।

Tech Mahindra Work From Home Job: 10वीं पास वालों के लिए घर बैठे जॉब करने का सुनहरा अवसर, सैलरी होगी ₹30000 यहाँ जाने आवेदन की जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *