AAj Tak Ki khabar

चार्जिंग के दौरान ब्लास्ट हुई बैटरी, आग पर कंट्रोल करना हुआ मुश्किल, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

सोशल मीडिया पर आपने कई बार ऐसे वीडियो देखे होंगे, जिसमें चार्जिंग के दौरान बैटरी ब्लास्ट हुई हो. हालांकि, ऐसी दिल दहला देने वाली घटनाएं कई बार सामने आती रहती हैं, जिनके वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं, लेकिन लोग फिर भी लापरवाह बने रहते हैं. कभी-कभी तो इस तरह की घटना जानलेवा भी साबित हो जाती है और कभी-कभी यह व्यक्ति को गंभीर चोट पहुंचा देती है. इसी तरह की एक घटना हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

बैटरी ब्लास्ट का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये वीडियो काफी भयावह नजर आ रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, हॉल में एक सोफे के साइड में तेज आवाज के साथ धुआं निकलना शुरू हो जाता है. तेजी से निकले इस धुएं के बाद एक ब्लास्ट होता है और फिर धीरे-धीरे करके वो आग बढ़ने लगता है. ये वीडियो बना रहा व्यक्ति काफी डरा सहमा नजर आ रहा है. वह गुजराती भाषा में अपनी मम्मी को घर से बाहर निकलने के लिए आवाज लग रहा होता है. देखते ही देखते इस आग ने भीषण रूप धारण कर लिया होता है. हालांकि, इस घटना में किसी व्यक्ति को चोट नहीं लगी है, लेकिन घर में रखे सामान का बड़ा नुकसान हुआ है.

https://www.instagram.com/p/C4LvmXZtAn6/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=invalid&ig_rid=26e9b934-9907-487c-af45-4f2f62fa93ab

चार्जिंग के दौरान ब्लास्ट हुई बैटरी, आग पर कंट्रोल करना हुआ मुश्किल, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

इस वीडियो को chakachaksurat नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अभी तक 2 लाख 20 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो को देखने के बाद लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं इस वीडियो पर पढ़ने को मिल रही हैं. किसी ने बैटरी के ब्रांड के बारे में पूछा है, तो कोई पूछ रहा है कि इस तरह की घटनाओं से कैसे बचा जाए. वहीं एक अकाउंट होल्डर ने लिखा, भाई तू आराम से वीडियो बना आग हम बुझा देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *