Automobile

KTM के होश ठिकाने लगाने आ गयी टनाटन फीचर्स वाली Bajaj Pulsar N150 की धांसू बाइक

KTM के होश ठिकाने लगाने आ गयी टनाटन फीचर्स वाली Bajaj Pulsar N150 की धांसू बाइक। भारतीय बाजार में टू व्हीलर सेगमेंट के साथ में बजाज की न्यू bike लेने  वाले ग्राहकों के लिए जल्दी बजाज कंपनी के दौरान जबरदस्त स्पेसिफिकेशन और मजबूत इंजन के साथ में नई bike को भी launch किया जायेगा।




Bajaj Pulsar N150 Bike Features 

Bajaj Pulsar N150 की धांसू बाइक के तगड़े फीचर्स की बात करें तो अब ये कंपनी ने अपनी ये bike के अंदर बहुत प्रकार के तगड़े फीचर्स का भी उपयोग किया। जिसमे आपकोSide Mirror, Alarm & Timer Clock, Digital Console, Digital Instruments, Antilock Braking System, One Touch Self Start, USB Charger, Digital Speedometer और ओडोमीटर, ट्यूबलेस टायर, मेटल अलॉय व्हील, लेदर सीट, फॉग लाइट्स जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

12GB RAM+64MP कैमरा+32MP सेल्फी कैमरा के साथ launch हुआ Vivo V26 Pro 5G smartphone

Bajaj Pulsar N150 Bike Engine

Bajaj Pulsar N150 की धांसू बाइक के अंदर 149 cc का मजबूत engine भी दिया जायेगा। जो 14.5 PS की पावर और 13.5 nm का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगा। अब ये बाइक के अंदर 5 speed manual gear box भी नजर आएंगे।बजाज  bike 40km प्रति लीटर से लेकर 50km प्रति लीटर का माइलेज भी दिया जायेगा।

12GB RAM+64MP कैमरा+32MP सेल्फी कैमरा के साथ launch हुआ Vivo V26 Pro 5G smartphone

Bajaj Pulsar N150 Bike Price

Bajaj Pulsar N150 की धांसू बाइक लेने  की सोच रहे हो तो ये बाइक में आपको   बेहतरीन आप्सन भी दिया जायेगा। मार्केट में ये बाइक की रेंज 1.17 लाख बताई जा रही। KTM के होश ठिकाने लगाने आ गयी टनाटन फीचर्स वाली Bajaj Pulsar N150 की धांसू बाइक

Tata के धंदा चौपट करने आ गयी Honda Elevate की दनदनाते फीचर्स वाली कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *