Automobile

ब्रांडेट फीचर्स और दमदार इंजन के साथ मार्केट में आ रही Bajaj Pulsar N160 की किफायती बाइक,मात्र इतनी सी कीमत में

अब आप भी अपने लिए बाइक लेना चाहते तो आपको ये बाइक हमारे मार्केट में बजाज मोटर्स अपनी स्पोर्टी बाइक के लिए जानी जाती है। यदि आप एक स्पोर्टी लुक के साथ एक सस्ती बाइक लेना चाहते तो आपको बता दे Bajaj Motors ने हाल ही में Bajaj Pulsar N160 को भारत में लॉन्च कर दिया है। अब ये बाइक में एक पावरफुल इंजन और एडवांस फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है। आपको उसके बारे में विस्तार से बताते है।ब्रांडेट फीचर्स और दमदार इंजन के साथ मार्केट में आ रही Bajaj Pulsar N160 की किफायती बाइक,मात्र इतनी सी कीमत में।




Bajaj Pulsar N160 के एडवांस फीचर्स

Bajaj Pulsar N160 बाइक के फीचर्स की बात करें तो अब ये बाइक में एक यूएसबी मोबाइल चार्जिंग पोर्ट और एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी है जो गियर-पोजीशन इंडिकेटर और नई सुविधाओं में डुअल-चैनल एबीएस के साथ डिस्क ब्रेक और 17 इंच के ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं। जो इस बाइक को और भी बना देती है।

जल्दी जानिए साइंस क्या कहता है शादी के समय हसबैंड और वाइफ दोनो के बीच कितना डिस्टेंस होना 

Business ideas होना है एक महीने में करोड़पति तो एक लैपटॉप से कमा सकते हो बंपर पैसा जाने कैसी होगी इतनी कमाई

Bajaj Pulsar N160 ke engine 

अब ये बाइक मे आपको बहुत ही नये-नये फीचर और पवरफुल इंजन के साथ आपको ये बाइक बहुत ही अच्छी रेंज मे मिल रही है। इस नई Bajaj Pulsar N160 बाइक इंजन पावर की बात करें तो अब उसमे 165 cc का सिंगल-सिलेंडर, 2-वाल्व, ऑयल-कूल्ड इंजन दिया गया है। जो 8,750 RPM पर 15.8 BHP की पावर और 6,500 RPM पर 14.7 NM का टॉर्क पैदा करता है। जिसका इंजन 5-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आता है। NS160 की तुलना में नए N160 का इंजन अधिक परिष्कृत है। कंपनी का दावा है। कि यह बाइक 55 से 59 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है।

IAS Interview Questions एक हॉट लड़की से पूछा इतना रोमांटिक प्रश्न और लडकी ने दिया बहुत ही करार उत्तर की पूछने वाला चकित हो गया जाने क्या है प्रश्न

ऐश्वर्या राय ने थोड़ी अनबन के कारण छोड़ा ससुराल ऐसा देख अमिताभ बच्चन का दिल भर आया और रोने लगे

Bajaj Pulsar N160 ki price 

आपको बता दे की इस बाइक मे आपको बहुत ही अछे फीचर और लुक के साथ आपको ये अच्छी रेंज मे मिल जाएगी। अब ये बाइक में  नई Bajaj Pulsar N160 की कीमत की यह सिंगल-चैनल ABS वेरिएंट की कीमत 1.23 लाख है। अब ये डुअल-चैनल ABS वेरिएंट की रेंज 1.32 लाख बताई जा रही है। अब ये बाइक आपको तीन कलर विकल्प में देखने को मिलती है। जिसमें brooklyn black, रेसिंग रेड और Caribbean Blue शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *