Automobile

लड़को के दिलों में खलबली मचा रही है न्यू Bajaj Pulsar N160 बाइक, देखे धाकड़ इंजन के साथ स्टैंडर्ड फीचर्स

लड़को के दिलों में खलबली मचा रही है न्यू Bajaj Pulsar N160 बाइक, देखे धाकड़ इंजन के साथ स्टैंडर्ड फीचर्स, बजाज ने अपनी नई स्पोर्टी बाइक बजाज पल्सर N160 को नए लुक में बाजार में पेश किया है। इस बाइक में आपको 160cc का जबरदस्त इंजन देखने को मिलता है। वहीं, इसमें आपको कई नए स्मार्ट फीचर्स भी देखने को मिलते हैं। अगर आप भी कोई स्पोर्टी बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह बाइक आपके लिए बेहद खास होने वाली है, तो आइए जानते हैं इस बाइक के बारे में




 

 

Bajaj Pulsar N160 बाइक का दमदार इंजन देखे

अगर हम आपको बजाज पल्सर N160 बाइक के इंजन के बारे में जानकारी दें तो इस बाइक में 164cc का फोर-स्ट्रोक सिंगल-सिलेंडर इंजन लगा है। यह इंजन 15.7bhp की पावर और 14.6Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियर से लैस है। इस बाइक की माइलेज भी बेहद जबरदस्त है।

यह भी पढ़ें:झक्कास लुक के साथ आ गया Samsung Galaxy M35 5G स्मार्टफोन, लाजवाब कैमरा क्वालिटी के साथ देखे कीमत

Bajaj Pulsar N160 बाइक के स्मार्ट फीचर्स देखिए

बजाज पल्सर N160 बाइक में आपको कई नए स्मार्ट फीचर्स देखने को मिलते हैं। इस बाइक में आपको डिजिटल मीटर, सेल्फ स्टार्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डुअल चैनल ABS, गियर पोजिशन इंडिकेटर और तीन राइडिंग मोड भी मिलते हैं। इस बाइक के नए फीचर्स देखकर आप भी इसके दीवाने हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें:स्पोर्टी लुक में युवाओं को खूब पसंद आ रही TVS Apache RTR 125cc बाइक, स्मार्ट फीचर्स के साथ देखे कीमत

Bajaj Pulsar N160 बाइक की कीमत जानिए

लड़को के दिलों में खलबली मचा रही है न्यू Bajaj Pulsar N160 बाइक, देखे धाकड़ इंजन के साथ स्टैंडर्ड फीचर्स, बजाज पल्सर N160 बाइक की कीमत की बात करें तो इस बाइक को 1.40 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर बाजार में पेश किया गया है। इसमें आपको नए और शानदार कलर ऑप्शन भी देखने को मिलेंगे। इस बाइक का मुकाबला आपको TVS अपाचे से देखने को मिलता है। यह बाइक बाजार में रिकॉर्ड तोड़ रेट पर बिक रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *