Automobile

टॉप क्लास फीचर्स के साथ कुछ ही पैसो में घर लाये Bajaj Pulsar N160 की फर्राटेदार फीचर्स वाली बाइक

टॉप क्लास फीचर्स के साथ कुछ ही पैसो में घर लाये Bajaj Pulsar N160 की फर्राटेदार फीचर्स वाली बाइक। देश में Bajaj बाइकों की चलन वर्षो से चलते आ रही है।जिसकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं बताई जा रही है। Bajaj bike न केवल अपने आकर्षक look के लिए अधिक उत्कृष्ट माइलेज भी उपलब्ध किया जायेगा।




Bajaj Pulsar N160 के फीचर्स

Bajaj Pulsar N160 बाइक में कंपनी ने अब बहुत से फाडू फीचर्स भी दिए जायेगे। Bajaj Pulsar N160 बाइक में 17 इंच के ट्यूबलेस टायर भी दिए जायेगे। जिसमे USB phone चार्जिंग पोर्ट एक सेमी डिजिटल इंस्टूमेंट क्लस्टर देखने को मिलेगा। जो कि गियर पोजिशन इंडिकेटर और टाइम को दिखाएगा। जिसके सिवाय आपको डबल चैनल एबीएस, डिस्क ब्रेक जैसे बहुत से फीचर्स भी मिलेंगे।

मजेदार कैमरे से करेगा मार्केट पर राज Vivo X Fold 3 का तगड़ा Smartphone बैटरी भी मिलेंगी दमदार

Bajaj Pulsar N160 इंजन

Bajaj Pulsar N160 बाइक में कंपनी के दौरान मिले इंजन के बारे में बात करें तो अब ये बाइक में 164.82 cc का सिंगल-सिलेंडर, 2 वाल्व, ऑयल कूल्ड इंजन भी उपलब्ध किया जायेगा। जो कि 8,750 आरपीएम पर 15.8 बीएचपी की पावर और 6,500 आरपीएम पर 14.7 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होगी। जिसके साथ ही ये इंजन 5 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आता है।टॉप क्लास फीचर्स के साथ कुछ ही पैसो में घर लाये Bajaj Pulsar N160 की फर्राटेदार फीचर्स वाली बाइक।

26kmpl माइलेज के साथ launch हुई 7-Seater वाली Toyota Rumion की बमबाट फीचर्स से उड़ाएगा गर्दा

Bajaj Pulsar N160 की कीमत

Bajaj Pulsar N160 बाइक की रेंज के बारे में बात करें तो अब ये बाइक के सिंगल चैनल ABS वेरिएंट की रेंज1.23 लाख और डुअल चैनल ABS वेरिएंट की रेंज 1.32 लाख बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *