Automobile

मात्र 46000 में ले आये अपने घर के आँगन की शोभा बढ़ाने Bajaj CT 100 की सॉलिड बाइक,धांसू फीचर्स के साथ जाने खासियत

Second Hand Bajaj CT 100

आप को बता दे की अब ये Bajaj CT 100 बहुत ही कम रेंज पर मिल रही है। अब हमारे मार्केट में प्राप्त 2024 के इस नए साल पर आप अगर एक अच्छी सी बाइक की तलाश में है। जो बहुत ही अधिक माइलेज देने वाली हो तो हम आपके लिए एक ऐसी बाइक ला चुके हैं। जो मात्र ₹40000 से कम रेंज पर मिल रही है। अब ये बढ़िया फीचर्स के साथ मिल रही है। जी हां अगर आप एक मिडिल क्लास फैमिली से आते हैं और आपके पास बहुत कम बजट है कि एक अच्छी सी पेट्रोल वाली बाइक खरीदना चाहते हैं। अब इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें चलिए शुरू करते हैं। जिसमे सभी फीचर्स की जानकारी के बारे में बताते हैं।मात्र 46000 में ले आये अपने घर के आँगन की शोभा बढ़ाने Bajaj CT 100 की सॉलिड बाइक,धांसू फीचर्स के साथ जाने खासियत।



Bajaj CT 100 ke engine 

आप को बता दे की अब ये CT 100 बजाज प्लैटिना की इस बाइक की धाकड़ इंजन के बारे में बात करें तो 120 सीसी की चार स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर के साथ यह बाइक में बहुत से इलेक्ट्रॉनिक इंजेक्शन इंजन के साथ आता है। जो बहुत ही अच्छी स्पीड और माइलेज देने की क्षमता रखता है। अब ये बाइक को चार स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है। अब ये बाइक की टॉप स्पीड की बात करें तो 90 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से चलती है।

Business Idea बनना चाहते हो करोड़पति और आपके पास है खाली जगह तो जल्दी करे शुरू ये काम और पाए मोटी कमाई

Bajaj CT 100 ki price 

मात्र 46000 में ले आये अपने घर के आँगन की शोभा बढ़ाने Bajaj CT 100 की सॉलिड बाइक,धांसू फीचर्स के साथ जाने खासियत। Bajaj CT 100 की कीमत के बारे में बात करें तो 46432 रुपए की आसपास की रेंज पर यह बाइक आपको मिल सकती है अगर आपके पास कम बजट है तो आप इस गाड़ी को अभी खरीदें सेकंड हैंड मार्केट में प्राप्त कर सकती है।

6GB रैम और 5000mAh कि बैटरी साथ लॉन्च हो रहा Poco C65 का 5G Smartphone,50MP कैमरा कॉलिटी के साथ जाने कीमत

जिस और बढ़ाते हुए जनसंख्या के कारण घर में एक ही लोग कमाने वाले होते हैं। अब ये नई-नई सुविधाओं का आगमन घर पर नहीं हो पता है। अब तो आप सेकंड हैंड बाइक लाकर के ही अपने सपने को पूरा कर सकते हैं। जी हां मात्र 46000 की रेंज पर आप इस बाइक को ले सकते हैं। ओएलएक्स पर कर और bike.com जैसी वेबसाइट पर यह बाइक बहुत ही सस्ती सेकंड हैंड कीमत पर मिलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *