AAj Tak Ki khabarChhattisgarhIndia News UpdateTaza Khabar

उत्तर प्रदेश के रायबरेली दौरे पर बघेल, सीनियर ऑब्जर्वर बनने के बाद पहली बड़ी बैठक, जानें छत्तीसगढ़ में आज क्या है खास

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लगातार उत्तरप्रदेश के दौरे पर हैं।  AICC के द्वारा पूर्व सीएम भूपेश बघेल को रायबरेली के लिए सीनियर ऑब्जर्वर बनाने के बाद बघेल एक के बाद एक आज से कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। अलग-अलग जगहों पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंने के बाद रायबरेली की चुनावी गतिविधियों को लेकर चर्चा की जाएगी।  वहीं दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ भाजपा और कांग्रेस के नेताओं का ओडिशा का दौरा हो रहा है। लोकसभा चुनाव को लेकर प्रदेश के दिग्गज नेताओं को बड़ी जिम्मेदारी दी गई है।




मुंगेली दौरे पर डिप्टी सीएम अरुण साव का

छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव का आज मुंगेली जिले के दौरे पर रहेंगे। अरुण साव शाम 5.30 बजे मुंगेली भाजपा कार्यालय जाएंगे। जहां अरुण साव स्थानीय कार्यक्रमों में होंगे शामिल और कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे। इसके बाद साव शाम 7.30 बजे वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद रात 10 बजे तक राजधानी रायपुर लौटेंगे.

उत्तर प्रदेश के रायबरेली दौरे पर बघेल, सीनियर ऑब्जर्वर बनने के बाद पहली बड़ी बैठक, जानें छत्तीसगढ़ में आज क्या है खास

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बैज का ओडिशा दौरा

पीसीसी चीफ दीपक बैज आज लोकसभा चुनाव में प्रचार-प्रसार को लेकर ओडिशा के दौरे पर जा रहे हैं। चौथे चरण के मतदान के लिए दीपक बैज कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर निरंतर दिशा निर्देश दे रहे हैं। इसके साथ प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं। वहीं आज पीसीसी चीफ दीपक बैज आज कोटपाड़ जिला के कोरापुट में स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *