AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateNationalTaza Khabar

CRIME NEWS : तांत्रिक के बहकावे में आकर कातिल बनी चाची, 2 भतीजों की चढ़ा दी बलि, लेटर से खुला राज़

यूपी के मुजफ्फरनगर के एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां कैलावडा में चार दिन हले सात साल के बच्चे की हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हत्याकांड में मृतक की चाची का नाम सामने आया है। चाची ने तांत्रिक के कहने पर एक नहीं बल्कि दो बच्चों की बलि देने का जुर्म कबूल किया है। पुलिस ने चाची और उसकी मां को जेल भेज दिया। हालांकि तांत्रिक अभी भी पुलिस पकड़ से बाहर है।





ये घटना कैलवड़ा क्षेत्र का है। चार दिन पहले हुई केशव सैनी की हत्याकांड का खुलासा करते हुए इंसपेक्टर उमेश रोरिया ने बताया कि केशव सैनी की चाची अंकिता ने गले में चुनरी का फंदा डालकर उसकी हत्या की थी। बताया गया कि करीब डेढ साल पहले हत्यारोपी चाची के ताऊ की लड़की ने घर में जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। लड़की के परिजनों ने उसकी शादी एक अधेड़ से तय की थी, जिसके चलते लड़की ने ऐसा कदम उठाया था। जान देने के कुछ दिन बाद लड़की की साया अंकिता में समा गया। अंकिता वो ही करती जो लड़की कहती थी। परेशान होकर अंकिता ने चंदपुरी में रहने वाले एक तांत्रिक से संपर्क किया।

तांत्रिक ने अंकिता को बताया कि अगर इस आत्मा को शरीर से बाहर करना है तो किसी बच्चे की बलि देनी होगी। अंकिता ने अपनी मां रीना को तांत्रिक की बातें बताई तो मां-बेटी दोनों तैयार हो गई। 24 अप्रैल को अंकिता ने जेठ तेजपाल के चार साल के बेटे लक्की की बलि दी। हत्या करने के बाद शव को घर की छत पर रखी सरसों की लकड़ी में छिपा दिया था। परिजनों ने बिना पुलिस कार्रवाई के ही बच्चे का अंतिम संस्कार कर दिया। जब पुलिस को जानकारी मिली तो बताया गया कि बीमारी से बच्चे की मौत हुई है। कुछ दिन बाद अंकिता फिर तांत्रिक के पास पहुंची। तांत्रिक ने बताया कि एक और बच्चे की बलि देनी होगी तभी उसकी बीमारी ठीक होगी।

अंकिता ने लक्की से तीन साल बड़े सात साल के केशव सैनी की हत्या करने का प्लान बनाया और 17 मई को अंकिता ने केशव की चुनरी से गला दबाकर हत्या कर दी थी और शव को अलमारी में रख दिया था। इस मामले में मृतक की मां सीमा ने केस दर्ज कराया। पूछताछ के दौरान मृतक की चाची अंकिता और उसकी मां रीना ने हत्या करने की बात कबूल की है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

हैड राइटिंग से हुआ हत्याकांड का खुलासा

जिस जगह पर केशव सैनी का शव मिला था, उसके पास से एक पोटली भी मिली थी। जिसमें चावल,दाल और एक लेटर भी मिला था। जिसमें लिखा गया था कि अब मिली आत्मा को शांति। पुलिस ने लेटर की हैड राइटिंग की जांच पड़ताल कराई तो वह मृतक की चाची अंकिता की निकली। पुलिस ने बताया कि ये पत्र अंकिता ने सिंदूर से लिखा था। दो बच्चों की हत्या के बाद अंकिता से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने कहा कि कोई पछतावा नहीं है। खुद से परेशान हो गई थी। शरीर के अंदर बढ़ती बीमारी को दूर करने के लिए तांत्रिक के पास गई थी। जो भी तांत्रिक ने कहा उसने वो ही किया है।

CRIME NEWS : तांत्रिक के बहकावे में आकर कातिल बनी चाची, 2 भतीजों की चढ़ा दी बलि, लेटर से खुला राज़

क्या था मामला

गांव कैलावडा के रहने वाले तेजपाल के सात साल के बेटे केशव सैनी की 17 मई को गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद शव को घर के एक कमरे की अलमारी में छिपा दिया था। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम पर भेज दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्चे की मौत दम घुटने से आई तो पुलिस भी हैरान हो गई। बच्चे के सिर में चोट के अलावा कुछ बाल भी कटे हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *