Automobile

अब होंगे मिडिल क्लास लोगो के सपने पूरे जब उने पता चलेना की Mahindra XUV 3XO कार पर चल रहा है बड़ा डिस्काउंड

अब होंगे मिडिल क्लास लोगो के सपने पूरे जब उने पता चलेना की Mahindra XUV 3XO कार पर चल रहा है बड़ा डिस्काउंड

अब होंगे मिडिल क्लास लोगो के सपने पूरे जब उने पता चलेना की Mahindra XUV 3XO कार पर चल रहा है बड़ा डिस्काउंड Mahindra XUV 3XO: आज भारत में हर मिडिल क्लास फैमिली चाहती है कि उसके पास एक एसयूवी हो। हालांकि एक बेहतर एसयूवी की कीमत 10 लाख रुपए से ज्यादा ही होती है। ऐसे में अगर आपको पता चले कि अब 10 लाख के नीचे एक नई ऐसी हुई मिल रही है तो आप क्या करेंगे।





इसे भी पढ़िए :- Moto G64 स्मार्टफोन पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंड, कहा पर जानिए

अगर आपका बजट इतना है तो आप एक नई चमचमाती एसयूवी को अपने घर ला सकते हैं। महिंद्रा ने हाल ही में अपनी एक बजट फ्रेंडली एसयूवी XUV 3XO को लांच किया है। यह कार बहुत ही जबरदस्त है। भारत के कई डीलरशिप द्वारा इसे बेचा जा रहा है। आप भी चाहे तो इस एसयूवी को खरीद सकते हैं।

एक समय था जब हर एक परिवार Mahindra XUV 300 को खरीदना चाहते थे। लेकिन इसकी कीमत तकरीबन 12 से 14 लाख के बीच थी। लेकिन अब इसी का फेसलिफ्ट मॉडल 3XO काफी कम कीमत पर लॉन्च हुआ है। यह भी कारण है इन लोगों के बीच इस कर को लेकर डिमांड काफी ज्यादा है। इसका लुक पहले के मुकाबले ज्यादा एग्रेसिव है। वही यह दिखने में अब और भी खूबसूरत लगती है।

अब होंगे मिडिल क्लास लोगो के सपने पूरे जब उने पता चलेना की Mahindra XUV 3XO कार पर चल रहा है बड़ा डिस्काउंड

यह भी जानिए :- मार्केट मे सर्व गुण सम्पन वाली कार Renault Triber ,मिल रही है अपने आधे दाम से कम जानिये कैसे

महिंद्रा ने अपनी इस नई एसयूवी की कीमत 7.5 लाख रुपए रखी है। आप चाहे तो फाइनेंस प्लेन का सहारा लेकर डाउन पेमेंट और ईएमआई के जरिए भी इसे खरीद सकते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि देश के कई डीलरशिप आपको जीरो डाउन पेमेंट की सुविधा देते हैं।

इसके तहत आप बिना कुछ दिए ही कर खरीद सकते हैं। इसके बाद आपको हर महीने एक फिक्स EMI देनी होगी।

यह बताता है कि आज के समय कार खरीदना बहुत ही ज्यादा सुविधाजनक हो गया है

अब होंगे मिडिल क्लास लोगो के सपने पूरे जब उने पता चलेना की Mahindra XUV 3XO कार पर चल रहा है बड़ा डिस्काउंड महिंद्रा ने नई xuv300 में भरकर फीचर्स दिए हैं। इसमें एंड्रॉयड कनेक्ट के साथ 10.25 इंच का डिजिटल क्लस्टर मिलता है।इसमें हरमन गार्डन का 7 स्पीकर दिया गया है। इसके अलावा इसमें बिल्ड व्यू मॉनिटरिंग, वायरलेस चार्जर, 360 डिग्री सराउंडेड व्यू कैमरा डीजल इंजन और मल्टीप्ल ट्रांसमिशन का विकल्प मिलता है। यह एक फैमिली के लिए काफी अच्छी कर साबित हो सकती है।

यह भी जानिए :- भरपुर आधुनिक फीचर्स के साथ मार्केट मे भोकाल मचाने आ गयी Jawa की 350 सुपर फास्ट बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *