टेक्नोलॉजी

अपने अतरंगी अंदाज से मार्केट में ग्राहकों को घायल करने आ गया Motorola का Edge 40 स्मार्टफोन ,जानिए क्या कीमत होंगी 

अपने अतरंगी अंदाज से मार्केट में ग्राहकों को घायल करने आ गया Motorola का Edge 40 स्मार्टफोन ,जानिए क्या कीमत होंगी 

अपने अतरंगी अंदाज से मार्केट में ग्राहकों को घायल करने आ गया Motorola का Edge 40 स्मार्टफोन ,जानिए क्या कीमत होंगी मोटोरोला तेजी से भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में वापसी कर रहा है। इसके लिए कंपनी ने पिछले कुछ समय में कई सारे स्मार्टफोन्स बाजार में उतारे हैं। सभी स्मार्टफोन्स को कंपनी ने अग्रेसिव प्राइस रेंज और दमदार फीचर्स के साथ उपलब्ध कराए हैं। अब मोटोरोला अपने फैंस के लिए Motorola Edge 40 Neo को एक नए कलर के साथ पेश करने जा रही है।





इसे भी पढ़े :-iPhone का बैंड बजाने आ गया Samsung A55 का 5G स्मार्टफोन जबरदस्त AI के साथ जाने क्या है कीमत

Motorola Edge 40 फ़ोन डिस्प्ले डिटेल्स

इसमें 6.55 इंच का फुल-एचडी+ (2400 x 1080 पिक्सल) पोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसका रिफ्रेश रेट 144Hz है। इसके डिस्प्ले को सैंडब्लास्टेड एल्युमिनियम बेजल्स से द्वारा तैयार किया गया है। इस पर कर्व्ड 3डी ग्लास एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग दी गई है।

अपने अतरंगी अंदाज से मार्केट में ग्राहकों को घायल करने आ गया Motorola का Edge 40 स्मार्टफोन ,जानिए क्या कीमत होंगी

Motorola Edge 40 फ़ोन का कैमरा डिटेल्स

ऑप्टिकल छवि स्थिरीकरण (OIS) के साथ एकीकृत, इस फोन का 50MP का मुख्य कैमरा अपनी 2um अल्ट्रा पिक्सेल तकनीक के साथ आश्चर्यजनक और केंद्रित तस्वीरें ले सकता है, जिससे केंद्रित परिवेश प्रकाश सेंसर को प्रकाश में लाया जा सकता है।

यह भी जानिए :-मार्केट में Vivo का रुतबा बरकरार रखने के लिया आया Vivo y36 फ़ोन, इतनी कीमत मे ऐसे फीचर्स और कहि नहीं मिलेंगे  

Motorola Edge 40 फ़ोन का प्रोसेसर और बैटरी डिटेल्स

इस फ़ोन के प्रोसेसर की बात करे तो इसका प्रोसेसर काफी अच्छा मिलता है जो आपको एक डीएम स्मूथ गेमिंग का एक्सप्रियंस देता है चलिए जानते है इस फ़ोन का प्रोसेसर क्या है इस फ़ोन हमे मीडियाटेक डाइमेंशन का 8020 प्रोसेसर द्वारा संचालित, सुपरफास्ट गति और मल्टीटास्किंग क्षमताओं का आनंद लें। 68W टर्बो पावर चार्जर और वायरलेस चार्जिंग का लाभ उठाएं, जिससे 10 मिनट से कम समय में 4400mAh की बैटरी पूरी तरह चार्ज हो जाती है।

Motorola Edge 40 फ़ोन कीमत डिटेल्स

अपने अतरंगी अंदाज से मार्केट में ग्राहकों को घायल करने आ गया Motorola का Edge 40 स्मार्टफोन ,जानिए क्या कीमत होंगी रैम और स्टोरेज के हिसाब से फोन दो वेरिएंट में आता है। इसके 8GB+128GB वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये है जबकि 12GB+256GB वेरिएंट की कीमत 25,999 रुपये है।

यह भी जानिए :-अब Samsung जैसे महंगे फ़ोन लेने की जरूरत नहीं है उससे भी अच्छा कैमरा लेकर आया Realme 12 Plus फ़ोन , जानिए क्या कीमत होंगी इसकी 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *