Automobile

Apache की बत्ती बुझाने मार्केट में आ गई Honda की यूनिक लुक बाइक 55kmpl माइलेज के साथ तूफानी फीचर्स

Apache की बत्ती बुझाने मार्केट में आ गई Honda की यूनिक लुक बाइक 55kmpl माइलेज के साथ तूफानी फीचर्स होंडा मोटर्स अपनी दमदार इंजन वाली गाड़ियों के लिए जाने जानी वाली कंपनी है जिसकी स्पोर्टी लुक बाइक को ग्राहक खूब पसंद करते है इसी को नजर में रखते हुए हौंडा मोटर्स ने अपनी लोकप्रिय बाइक Honda Hornet को नए अवतार और एडवांस फीचर्स में अपडेट कर मार्केट में पेश किया है।



यह भी पढ़े :-Metre Reader Bharti 2024: बिजली मीटर रीडर में बिना परीक्षा डायरेक्ट भर्ती युवाओ के सुनहरा मौका जाने पूरी जानकारी 

Honda Hornet 2.0 bike powerful engine and mileage

Honda Hornet 2.0 बाइक में आपको 184cc का मजबूत इंजन दिया गया है जो की 17.26 bhp पावर पर 16 NM का पिक टॉक देने के लिए सक्षम है वही ये बाइक अपने दमदार इंजन की मदद से कच्ची पक्की सड़को में भी चलने में सक्षम है। माइलेज के बारे में बात की जाए तो Honda Hornet 2.0 बाइक अपने दमदार इंजन की मदद से लगभग 55 Km प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

Apache की बत्ती बुझाने मार्केट में आ गई Honda की यूनिक लुक बाइक 55kmpl माइलेज के साथ तूफानी फीचर्स 

Honda Hornet 2.0 bike price

Honda Hornet 2.0 बाइक की कीमत 1.37 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। भारतीय बाजार में Honda Hornet 2.0 बाइक मुकाबला टीवीएस अपाचे आरटीआर 200 4वी और बजाज पल्सर एनएस200 से देखने को मिल जाता है।

Honda Hornet 2.0 bike features

Honda Hornet 2.0 बाइक में फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीड मीटर, ऑडोमीटर, नेवीगेशन बटन, बूट स्पेस, टैकोमीटर, फॉग लाइट, वन टच सेल्फ स्टार्ट, ट्रिप मीटर, एलइडी लाइट लैंप, हाइलोजन लैंप, अलार्म, टाइमर क्लॉक, ट्यूबलेस टायर, डिजिटल इंडिकेटर और मेटल अलॉय व्हील जैसे कई सारे फीचर्स देखने को मिल जाते है।

यह भी पढ़े :-Samsung से लेकर iPhone जैसे बड़े ब्रांड को टककर देने आ गया Oneplus का ये 5500mAh बड़ी बैटरी बैकअप वाला 5G स्मार्टफोन, जाने क्या होंगी कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *