AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateNationalTaza Khabar

CRIME NEWS : 4 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, अपहरण के बाद किया रेप, मृत समझकर खेत में फेंका

यूपी के सहारनपुर में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। धार्मिक स्थल में चल रहे भंडारे से युवक ने चार साल की बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म किया। आरोपी बच्ची को मृत समझकर गन्ने के खेत में फेंककर भाग गया। परिजनों ने बच्ची को तलाश किया तो वह बदहवाश हालत में मिली। बच्ची को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।




ये घटना थाना गंगोह क्षेत्र के एक गांव का है। रविवार शाम धार्मिक स्थल में भंडारे का आयोजन था। इसी गांव की एक चार साल की बच्ची भी आई थी। बच्ची को पड़ोस में रहने वाला एक युवक अपने साथ ले गया और दुष्कर्म किया। आरोपी बच्ची को मृत समझकर गन्ने के खेत में फेंककर फरार हो गया। देर शाम तक बच्ची घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। एसपी देहात सागर जैन, सीओ गंगोह और पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। तलाश की गई तो गन्ने के खेत में मासूम बदहवाश हालत में मिली। पुलिस को पड़ोस में रहने वाले युवक पर शक हुआ। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामला खुल गया। पुलिस ने मासूम बच्ची के पिता की तहरीर पर आरोपी समीर के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके बाद आरोपी जेल भेज दिया।

CRIME NEWS : 4 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, अपहरण के बाद किया रेप, मृत समझकर खेत में फेंका

पहले भी कुकर्म के आरेाप में जेल गया था अभियुक्त 

चार साल की बच्ची से रेप के मामले के बाद हर कोई हैरान है। पुलिस ने अभियुक्त से पूछताछ की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पुलिस के मुताबिक, समीर ने करीब दो साल पहले एक बच्चे से कुकर्म किया था। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। अभी करीब तीन महीने पहले ही वह जमानत पर बाहर आया था। इस मामले में एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि गंगोह में चार साल की बच्ची से दुष्कर्म की घटना हुई है। तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *