AAj Tak Ki khabarChhattisgarhTaza Khabar

न्यायालय परिसर में कारगिल विजय दिवस पर एक शाम शहीदों के नाम संगीत कार्यक्रम आयोजित

ब्लाक रिपोर्टर सक्ती- उदय मधुकर 

कारगिल के शहीदों का स्मरण के साथ उनको श्रद्धांजलि अर्पित कर उनके बलिदान का सम्मान देशवासियों का कर्तव्य है यह बात कारगिल विजय दिवस पर एक शाम शहीदों के नाम; कार्यक्रम का शुभारंभ अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य आयोजक चितरंजय पटेल ने कहते हुए बलदानियों के प्रति श्रद्धा सुमन अर्पित किया।

कार्यक्रम का शुभारंभ भारत माता के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्जवलित कर किया गया। पश्चात स्वागत उद्बोधन करते हुए युवा नेता अंकित अग्रवाल ने शहीदों को नमन करते हुए कार्यक्रम में उपस्थित संगीत के फनकारों एवम् मीडिया के साथियों का अभिनंदन किया ।

तदपश्चात सत्य नारायण सिंह अधिवक्ता ने देशभक्ति की गीत की शानदार प्रस्तुति के साथ आयोजन की शुरुवात किया तभी नगर के संगीत जगत के चिर परिचित कलाकार डा उत्तम गबेल, रवि यादव, मनोज सरकार, निरंजन यादव के साथ अधिवक्ता संघ के पूर्व अध्यक्ष ऋषिकेश चौबे ने देश भक्ति झड़ी लगा दी ।

कारगिल विजय दिवस के यादगार के लम्हे को आज अंचल के संगीत के फनकारों ने अपने प्रस्तुति से वीर बलिदानियों के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित किया जिसके प्रत्यक्ष साक्षी के रुप में अंचल के मीडिया जगत के अजय अग्रवाल, पप्पू खान, योम लहरे, उदय मधुकर, महेंद्र कर्ष, प्रभात सिदार के साथ गणमान्य जनों में दीपक गुप्ता, संतोष यादव, अधिवक्ता की गरिमामय उपस्थिति रही।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *