AAj Tak Ki khabarEntertainment

झूठ हैं सारी अफवाहें! सिद्धू मूसेवाला की मां की प्रेग्नेंसी के बीच सामने आया पिता का बयान

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद से उनका परिवार चर्चा में बना रहता है। हाल में ही उनका परिवार एक बार फिर सुर्खियों में आ गया। सिद्धू मूसेवाला की मां की प्रग्नेंसी ने लोगों को उत्साहित कर दिया, लेकिन अब सिद्धू मूसेवाला के पिता का एक बयान सामने आया है, जो लोगों के काफी हैरान करने वाला है। इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस के मन में कई सवाल पैदा हो रहे हैं। वो ये जानना चाह रहे हैं कि क्या सच में सिद्धू मूसेवाला की मां प्रेग्नेंट हैं भी या नहीं। बिना किसी बात का जिक्र किए ही सिद्धू के पिता ने कहा कि उनके परिवार के बारे में झूठी अफवाहें फैलाई जा रही हैं।

सिद्धू के पिता का पोस्ट

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘हम सिद्धू के प्रशंसकों के आभारी हैं जो परिवार के बारे में चिंतित हैं, लेकिन हम अपील करते हैं कि परिवार के बारे में बहुत सारी अफवाहें चल रही हैं। उन पर विश्वास नहीं किया जाना चाहिए। जो भी खबर हो परिवार आप सभी के साछ साझा करेगा।’ इस पोस्ट से साफ जाहिर है कि सिद्धू मूसेवाला की मां की प्रेग्नेंसी से जुड़ी कई गलत खबरें फैलाई जा रही हैं, जिससे परिवार इत्तेफाक नहीं रखता है। ऐसे में परिवार ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया लोगों के बीच रखना ही बेहतर समझा है। अब ऐसे में ये बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है कि सिद्धू की मां प्रेग्नेंट हैं भी या नहीं, क्योंकि इस पोस्ट में कुछ भी साफ नहीं हो रहा है।

sidhu moose wala

झूठ हैं सारी अफवाहें! सिद्धू मूसेवाला की मां की प्रेग्नेंसी के बीच सामने आया पिता का बयान

सामने आईं कई अफवाहें

दरअसल, पहले खबरें आईं कि सिद्धू मूसेवाला की मां प्रेग्नेंट हैं और वो IVF तकनीक की मदद से प्रेग्नेंट हुईं। 58 साल की उम्र में उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों ने लोगों हैरा किया। फिर बीते दिन खबरें आईं कि उनकी मां की तबीयत अचानक बिगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कई लोगों ने दावा किया कि वो बच्चों को जन्म दे सकती हैं। वहीं इसके बाद ये भी खबरें आईं कि उन्होंने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। अब इन्हीं खबरों का खंडन करते हुए सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने फेसबुक पोस्ट किया। वैसे उन्होंने साफ नहीं किया इनमें से कौन सी अफवाह गलत है। फैंस अब उनसे  खुलकर इस मुद्दे पर बात करने की लगातार गुजारिश कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *