टेक्नोलॉजी

हम जैसे गरीबों के लिए Airtel ने launch किया 12 रुपए वाला New plan जाने फटाफट 

हम जैसे गरीबों के लिए Airtel ने launch किया 12 रुपए वाला New plan जाने फटाफट। जैसे की दोस्तों आप सभी जानते ही हीगे की अब आप सभी के लिए Airtel के Subscriber है। जो अपनी sim को केवल सेवाओं के लिए चालू भी किया जायेगा। र आप सभी के लिए airtel telecom sector की सबसे पुरानी कंपनियों में से एक बताई जा रही। जो अपने ग्राहकों के लिए आए दिन एक से बढ़िया एक recharge plan launch करने जा रही। 




1 वर्ष के लिए recharge plan सबसे सस्ता

अगर आप भी पूरे 1 वर्ष के लिए recharge plan लेना चाहते हो उसके और से आपको लिमिटेड कॉलिंग की सुविधा और free internet का फायदा भी दिया जायेगा। जो ₹1799 के इस प्लान में आपको 24GB के साथ Unlimited calling की सुविधा पूरे 365 दिनों के लिए ऑफर करेगी।

फीचर्स और look देख शादी सुदा लड़कियां भी हुई दीवानी ppo Reno 8 Pro 5G smartphone की

3 मंथ वाला cheap plan

आप केवल 3 मंथ के recharge plan को लेना चाहते हो जिसके लिए आपको 455 रुपए का recharge plan लेना होगा। जिसके और से आपको Unlimited calling पूरी 84 दिनों के लिए उपलब्ध कराई जाएगी। साथ ही ये 3GB इंटरनेट के साथ पूरे 900  sms pack 84 दिनों के लिए दिया जायेगा।

देश में नई सरकार के आते ही लागू होगी 9000 करोड़ की जबरदस्त योजना 

Airtel का सबसे सस्ता recharge plan

Airtel की ओर से आने वाले बेस्ट recharge plan की बात करें तो या ₹155 रुपए का आता जिसमें आपको 1GB Internet की सुविधा के साथ 24 दिनों का फायदा भी दिया जायेगा। अब ये प्लान में Unlimited calling और 300 sms pack का पूरे 24 दिनों के लिए free subscription दिया जायेगा। साथ ही कुछ ऑफर्स में आपके पूरे 28 दिनों की। हम जैसे गरीबों के लिए Airtel ने launch किया 12 रुपए वाला New plan जाने फटाफट

आंधी-तूफान में भी धड़ा-धड़ चलेगा ये Realme P1 का 5G smartphone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *