Automobile

होली के सीजन में भांग की मस्ती में नचाने आ गयी Activa 7G की टनाटन माइलेज वाली ब्रांडेट स्कूटर

होली के सीजन में भांग की मस्ती में नचाने आ गयी Activa 7G की टनाटन माइलेज वाली ब्रांडेट स्कूटर। Honda Activa 7G के इस धासू स्कूटर की रेंज 110 cc इंजन बताई जा रही है। अब ये Honda Activa 7G को होंडा ने 2024 में अपने सबसे प्रभावशाली फीचर्स और अत्याधुनिक तकनीक के साथ lauch किया जायेगा। जो जल्दी ही भारत में प्राप्त होगा।




Honda Activa 7G ke engine

Activa 7G के पावर इंजन की अगर बात करें तो अब ये   110 cc के इंजन लांच की जाएगी। अब ये स्कूटरों का एक अच्छा आप्सन भी बताया जायेगा।जो वर्तमान में ये सेगमेंट में भारतीय मार्केट में प्राप्त कराया जायेगा। रिपोर्ट्स के मुताबित Activa 7G का माइलेज करीब 65 km प्रति लीटर होने की सम्भावना भी बता रहा है।

सड़कों पर सरपट दौड़ती हुई नजर आएगी Hero Splendor Sports Edition की दनादन फीचर्स वाली धांसू बाइक

Honda Activa 7G ke Features

Activa 7G के ब्रांडेट फीचर्स की अगर बात करे तो ये लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ 12 इंच के फ्रंट और 10 इंच के रियर व्हील लगे होंगे। Honda Activa 7G में पिछले मॉडल जैसा ही हार्डवेयर होगा। एक्टिवा 7जी में आकर्षक फीचर्स भी बताये जायेगे।Aadhaar Card आधार कार्ड धारकों की हुई मौज अब मुफ्त में उठाएं ये सुविधा का लाभ जाने

Honda Activa 7G ki price

Activa 7G के रेंज की अगर बात करे तो अब ये कंपनी की संभावित रेंज Activa 7G को भारत देश में 80000 रुपये से 120000 रुपये में पेश किया जाएगा। जो कि सबसे आधुनिक तकनीक और आधुनिक फीचर्स के नजर आएगा। अब ये स्कूटर को भारतीय मार्केट में धासू तकनीक वाले स्कूटरों की तुलना में अच्छे मूल्य के रूप में विपणन किया जायेगा।होली के सीजन में भांग की मस्ती में नचाने आ गयी Activa 7G की टनाटन माइलेज वाली स्कूटर।

Free Ration राशन कार्ड धारकों को अब फ्री में मिलेगी 10 किलो वाली ये चीज तो उठायें ये फायदा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *