Automobile

अब मात्र इतनी सी कीमत मे मिलेगी Maruti WagonR की कार देखे ऑफर

अब मात्र इतनी सी कीमत मे मिलेगी Maruti WagonR की कार देखे ऑफर

अब मात्र इतनी सी कीमत मे मिलेगी Maruti WagonR की कार देखे ऑफर मारुति सुजुकी की बजट सेगमेंट में कई कारें आती हैं। जिन्हें काफी पसंद भी किया जाता है। अगर बात मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) की करें बजट कार सेगमेंट में यह सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। इस कार का नाम कंपनी के साथ ही देश की बेस्ट सेलिंग कार की लिस्ट में आ चुका है। कंपनी ने इसे कॉम्पैक्ट लुक में डिज़ाइन किया है और इसमें 5 लोगो के बैठने के लिए पर्याप्त जगह उपलब्ध कराया है।




 अब मात्र इतनी सी कीमत मे मिलेगी Maruti WagonR की कार देखे ऑफर

नईऔरत को संतुष्ट यानी इच्छा पूर्ति करने के लिए चाइये ऐसे मर्द जिनमे हो ये खास बाते जिनपर औरते अपना सबकुछ कुर्बान कर देती है

बेस्ट सेलिंग हैचबैक

कंपनी की हैचबैक मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) मिडिल क्लास फैमिली के बीच काफी लोकप्रिय है। कंपनी ने इसमें पॉवरफुल इंजन लगाया है। जिसकी क्षमता ज्यादा पावर के साथ ही पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इसमें बेहतर परफॉरमेंस के साथ ही कंपनी ज्यादा माईलेज भी ऑफर करती है। यानी इसे ड्राइव करना काफी किफायती भी है।

Pradhan mantri Awas Yojana : सिर्फ इन लोगों को मिलेंगे 1 लाख 20 की सहायता राशि नई list जारी देखे पुरी जानकारी

कीमत और डील

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) मार्केट में 5.54 लाख रुपये से 7.38 लाख रुपये की कीमत पर मिल रही है। हालांकि इसकी बिक्री इससे कम कीमत पर भी हो रही है। ऐसे में अगर आपकी योजना इसे कम कीमत में खरीदने की है। तो आप एकदम सही जगह पर आए हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन इस कार की बिक्री महज 1.69 लाख रुपये में हो रही है। जिसके बारे में आपको डिटेल से यहाँ पर जानकारी मिल जाएगी।

अब मात्र इतनी सी कीमत मे मिलेगी Maruti WagonR की कार देखे ऑफर

Banana of Benefits : पुरुषों की शारीरिक शक्तिया होगी मजबूत रोज करे केले और दूध का सेवन 10 दिनों मे रिजल्ट आपके सामने 

ऑफर कर रही है डील

अगर Carwale वेबसाइट की बात करें तो यहाँ पर सेकेंड हैंड मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) कार को बेचा जा रहा है। यह 2010 मॉडल कार है और ग्रे कलर में मिल रही है। इसका कंडीशन बढ़िया है और इसे 75,569 किलोमीटर तक चलाया गया है। अगर आप इसे खरीदने में रुचि रखते हैं। तो जान लीजिए कि यहाँ से इसे खरीदने के लिए आपको 1.69 लाख रुपये खर्च करने होंगे। वहीं इसपर फाइनेंस प्लान की सिविधा भी दी गई है। जो इसे आसानी से खरीदने में काफी मदद करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *