AAj Tak Ki khabarChhattisgarhTaza Khabar

CG News : किराना की दुकान में आग से सामान जलकर खाक

गौरेला पेण्ड्रा मरवाही जिले के पेण्ड्रा के मझगवां गांव में स्थित एक किराने की दुकान में देर रात आग लग गई। आग से दुकान में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया है। वहीं दुकान में रखे किराना के सामान के साथ ही व्यापारियों को देने के लिए रखा गया नगदी भी जलकर खाक हुआ है। वहीं दुकान में शॉट सर्किट से आग लगने संभावना जताई जा रही हैं।

दरअसल पूरा मामला जिले के पेण्ड्रा थाना क्षेत्र के गांव की घटना है, जहां पेण्ड्रा थानाक्षेत्र के मझगवां गांव में स्थित किराने की दुकान में आग लग गई थी। दुकान में आग लगने की सूचना दुकान के मालिक को लगी तो वह दुकान पहुंचा पर दुकान पहुंचने से पहले ही दुकान पूरी तरह जलकर खाक हो चुका था। पीड़ित किराना दुकान संचालक जमुना प्रजापति ने बतलाया कि वो रोज की तरह दुकान को बंद करके घर चला गया था बाद में रात को आग लगने की सूचना पर वो दुकान पहुंचा पर उसके दुकान पहुंचने से पहले दुकान जल चुका था और दुकान में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया है।

CG News : किराना की दुकान में आग से सामान जलकर खाक

पीड़ित दुकानदार ने बताया कि वो दुकान में रखे किराना के सामान के साथ ही व्यापारियों को देने के लिए रखा नगदी भी आग में जलकर खाक हो गया है।तो दुकान में शॉट सर्किट से आग लगने संभावना जताई जा रही हैं। साथ ही आग लगने से लाखों रुपये के नुकसान की आशंका है। वहीं पेण्ड्रा पुलिस मामले को संज्ञान में लेकर घटना की जांच पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *