AAj Tak Ki khabarBollywood

पसीने से लथपथ जॉगिंग करते हुए शादी करने पहुंचे आमिर खान के दामाद, वीडियो देख फैंस का हिला दिमाग

पसीने से लथपथ जॉगिंग करते हुए शादी करने पहुंचे आमिर खान के दामाद, वीडियो देख फैंस का हिला दिमाग आमिर खान की लाडली बेटी आयरा खान बीते दिन नुपुर शिखरे के रंग में रंग गई। आयरा ने मंगलवार की शाम अपने मंगेतर नुपुर शिखरे के साथ रेजिस्टर्ड मैरिज की। इस दौरान परिवार के सभी सदस्य मौजूद रहे। इसके अलावा करीबी दोस्त भी नजर आए। शादी में हर शख्स मराठी स्टाइल में सजा धजा नजर आया। आयरा ने भी मराठी ट्रेडिशनल आउटफिट से प्रेरित होकर ही अपनी वेडिंग ड्रेस रखी थी, लेकिन आमिर के दामाद का अलग ही स्टाइल देखने को मिला। बिना किसी बैंड-बाजे के वो ऐसे दौड़ लगाते शादी करने पहुंचे, मानो जिम जा रहे हों। जी हां, नुपुर शिखरे की शादी के मंडप में पहुंचने वाली इस दौड़ का वीडियो भी सामने आया है, जिसे देखकर फैंस दंग रह गए हैं।

दौड़ लगाते पहुंचे मंडप में

आमिर खान की लाडली आयरा का स्टाइल ही नहीं, उनके पति नुपुर शिखरे का स्टाइल भी एकदम जुदा रहा। नुपुर शिखरे सैंडो और शॉर्ट्स पहने अपने घर से वेडिंग वेन्यू तक दौड़ लगाते नजर आए। इस दौरान उनके दोस्त यानी बाराती भी उनके साथ उन्हीं के स्टाइल में जॉगिंग करते हुए शादी के लिए पहुंचे। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने शादी से पहले 8 किलोमीटर की दौड़ लगाई। इस जॉगिंग आउटफिट में ही उन्होंने शादी भी कर ली। बताया जा रहा है कि वो शादी करने के लिए लेट पहुंचे थे। ऐसे में उनके पास कपड़े बदलने को टाइम नहीं था, ऐसे में उन्होंने बिना कपड़े बदले ही पहले रजिस्टर्ड मैरिज को और फिर अपने कपड़े बदले।

यह भी पढ़े : न्यू वर्ज़न में Tata Sumo ने अपने फीचर्स से मचाया तहलका लग्जरी SUV के आगे घुटने टेक देगी Innova भी

फैंस हुए हैरान

शादी के बाद उन्हें गहरे नीले रंग की शेरवानी पहने देखा गया। आयरा और नुपुर साथ में काफी खुश नजर आए। दोनों की जोड़ी भी लोगों को काफी पसंद आई थी। वैसे आयरा और नुपुर की शादी अपने इसी अलग स्टाइल के चलते यादगार बन गई है। वैसे इस वीडियो को देखने के बाद फैंस हैरान हैं। उन्हें समझ ही नहीं आ रहा कि ये किस तरह की शादी है। एक शख्स ने कमेंट्स में लिखा, ‘ये शादी है मजाक।’ वहीं एक और शख्स ने लिखा, ‘शादी से पहले इसे इतना टाइम मिल गया कि ये जॉगिंग करलें।’ इसके अलावा कई और फनी कमेंट्स सामने आए हैं।

अभी बाकी हैं शादी के कई और फंक्शन 

बता दें, 5 जनवरी को फिर उदयपुर में भी डेस्टिनेशन वेडिंग की जायेगी, जहां नूपुर और आयरा के दोस्त शामिल होंगे। इसके ठीक एक हफ्ते बाद 13 जनवरी को BKC जियो सेंटर में बॉलिवुड, साउथ और राजनीति से जुड़े कुछ लोगों को निमंत्रण देकर ग्रैंड रिसेप्शन दिया जायेगा।

इस तरह शुरू हुई थी दोनों की प्रेम कहानी

बता दें, नुपुर शिखरे, आमिर खान के ट्रेनर रहे हैं। उन्होंने आमिर खान के कई मैसिव बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में मदद की। इतना ही नहीं नुपुर, सुष्मिता सेन को भी फिटनेस ट्रेनिंग दे चुके हैं। आमिर खान की बेटी से भी उनकी मुलाकात इन्हीं ट्रेनिग सेशन के दौरान ही हुई। आयरा को डिप्रेशन से बाहर आने में भी नुपुर ने काफी मदद की। इस बारे में खुद आमिर खान भी कई बार कह चुके हैं। आयरा और नुपुर दोनों ही एक-दूसरे के परिवारों के काफी करीब हैं और साल 2022 में दोनों ने सगाई भी की थी और अब एक दूजे के हो गए हैं।

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button