Automobile

आधि कीमत मे मिल रही है yamaha fazer 25 बाइक, जाने कैसे

आधि कीमत मे मिल रही है yamaha fazer 25 बाइक, जाने कैसे

आधि कीमत मे मिल रही है yamaha fazer 25 बाइक, जाने कैसे Yamaha Fazer एक बेहद ही पॉपुलर बाइक है , इंडिया में इस धांसू बाइक को बेहद ही पसंद किया जाता है। अगर आप इस धांसू को खरीदने की सोच रहे है तो अब आप कम कीमत में ले सकते है , जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे है second hand Yamaha Fazer की , जी हाँ दोस्तों ये बाइक ऑनलाइन वेबसाइट में बेहद ही कम कीमत में मिल रहा है , आइये जानते है इस धांसू बाइक के बारे में





यह भी जानिए :- 80 km का धुँआधार मायलेज के साथ मार्केट मे आयी hero Passion बाइक, मिल रही है सिर्फ 45000 रूपए मे

yamaha fazer 25 में 249 सीसी का फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन लगा है, जो 23.3 पीएस की पावर और 20.9 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन आपको शहर की ट्रैफिक में आसानी से निकालने और हाईवे पर भी दमदार परफॉर्मेंस देने में सक्षम है। फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी ना सिर्फ बेहतर परफॉर्मेंस देती है बल्कि माइलेज भी बढ़ाती है।

yamaha fazer 25 को शानदार हैंडलिंग के लिए जाना जाता है। इसका मजबूत चेसिस और टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन आपको कॉर्नरिंग करते समय बेहतर कंट्रोल प्रदान करता है। वहीं, पीछे की मोनोशॉक सस्पेंशन लंबी दूरी के सफर में भी आरामदायक राइड का अनुभव कराता है।

आधि कीमत मे मिल रही है yamaha fazer 25 बाइक, जाने कैसे

यह भी जानिए :- फॉर्चूनर का सूपड़ा साफ करने आ गयी Mahindra XUV 700 कार, जाने क्या खाश है एसा इस कार मे

यामाहा फ़ज़र 25 का डिज़ाइन काफी आकर्षक और स्पोर्टी है। इसके मस्कुलर फ्यूल टैंक, शार्प हेडलाइट्स और स्टाइलिश टेललाइट इसे भीड़ से अलग बनाते हैं। इसके अलावा, इसमें स्प्लिट सीट्स दी गई हैं जो राइडर और पैसेंजर दोनों के लिए आरामदायक हैं।

यामाहा फ़ज़र 25 में कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं, जो राइडिंग को और भी मजेदार बना देते हैं। इसमें शामिल हैं, फुल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर: जिसमें स्पीड, ओडोमीटर, फ्यूल लेवल, ट्रिप मीटर और गियर इंडिकेटर जैसी जरूरी जानकारी मिलती है, सिंगल-चैनल एबीएस: जो अचानक ब्रेक लगाने पर भी टायरों को लॉक होने से रोकता है और बेहतर कंट्रोल प्रदान करता है, एलईडी हेडलाइट जो रात के समय बेहतर रोशनी देती है और बाइक को आकर्षक लुक देती है।

आधि कीमत मे मिल रही है yamaha fazer 25 बाइक, जाने कैसे olx की वेबसाइट में ये धांसू बाइक मात्र ₹ 58,000 में मिल रहा है। जी हाँ दोस्तों 2014 की ये मॉडल बाइक अभी तक मात्र 20,000 km तक चली है , अगर आप इस धांसू बाइक को खरीदने की सोच रहे है तो OLX की वेबसाइट में जाये और ओनर से बात करके ले सकते है। बाइक की कंडीशन अभी तक सही है।

इसे भी पढ़िए :- क्या मुंबई इंडियन्स ने कर दिया हार्दिक पंड्या का करीयर ख़त्म,क्या फायदा मिलेगा रोहीत शर्मा को

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *