AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateNationalTaza Khabar

CRIME NEWS : पत्नी की हत्या कर सिर अपनी गोद में रख ली सेल्फी, रिश्तेदारों को भेजकर खुद फंदे पर झूल गया

गाजियाबाद में एक शख्स ने पत्नी की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर उसी दुपट्टे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी ने उसका सिर अपनी गोद में रखा। फिर उसके साथ सेल्फी खींचकर अपने कई रिश्तेदारों को भेजी। इसके बाद जब महिला का छोटा भाई भागते हुए घर पहुंचा, तब तक बहन और उसके जीजा की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।




जानिए क्या है पूरा मामला

घटना अंकुर विहार थाना क्षेत्र की शंकर विहार कॉलोनी की है। दरअसल, महिला का छोटा भाई प्रवीण काफी देर से उन्हें कॉल कर रहा था। लगातार कॉल रिसीव नहीं होने पर वो घर पहुंचा तो अंदर का नजारा देखकर दंग रह गया। बहन की लाश बेड पर पड़ी थी और जीजा का शव कमरे में फांसी से लटका हुआ था। प्रवीण ने तुरंत यूपी-112 को सूचना दी। जिसके बाद डीसीपी विवेक चंद्र यादव सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

नोएडा की कंपनी में जॉब करती थी प्रिया

DCP ग्रामीण जोन विवेक चंद्र यादव ने बताया, पीआरवी के माध्यम से पुलिस को पति-पत्नी के शव घर में पड़े होने की सूचना मिली थी। प्राथमिक जांच के बाद पता चला है कि मृतक श्याम गोस्वामी मूल रूप से एटा का रहने वाला थे और गाजियाबाद की एक फैक्ट्री में नौकरी करता था। वो अपनी पत्नी प्रिया (23 साल) और छह साल के बेटे के साथ यहां किराए के मकान में रहता था। प्रिया नोएडा की एक कंपनी में जॉब करती थी। उन्होंने बताया, श्याम ने पहले दुपट्टे से गला घोंटकर प्रिया की हत्या की, फिर उसी दुपट्टे से फांसी लगाकर अपनी भी जान दे दी। दोनों के गले पर एक ही दुपट्टे के कुछ टिश्यू भी मिले हैं। इसके अलावा जब प्रिया का छोटा भाई प्रवीण घर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था। इन दोनों बातों से स्पष्ट है कि पति ने पत्नी की हत्या करके जान दी है।

CRIME NEWS : पत्नी की हत्या कर सिर अपनी गोद में रख ली सेल्फी, रिश्तेदारों को भेजकर खुद फंदे पर झूल गया

पत्नी की नौकरी को लेकर होता था विवाद

प्रारंभिक जांच में ये भी पता चला है कि दंपति के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था। प्रिया का नोएडा में जॉब करना श्याम को पसंद नहीं था। वो पत्नी से नौकरी नहीं करने के लिए अक्सर कहता था, इसे लेकर दोनों में विवाद होता रहता था। प्रिया कई बार कई दिनों तक नोएडा से गाजियाबाद घर भी नहीं आती थी। शुक्रवार को श्याम ने प्रिया की हत्या कर दी और उसका सिर अपनी गोद में रखा। फिर मोबाइल से सेल्फी खींची और पांच-छह रिश्तेदारों को भेजी। प्रिया की बड़ी बहन ने फोटो देखा तो दंग रह गई। उसने प्रिया को फोन किया, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई। इसके बाद प्रिया का छोटा भाई प्रवीण घर पर पहुंचा और पुलिस को मामले की जानकारी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *