AAj Tak Ki khabar

चलती ट्रेन की छत पर शख्स ने किया खतरनाक स्टंट, दिल दहला देने वाले इस वीडियो को देख लोग बोले- बेवकूफी की हद है ये तो…

चलती ट्रेन के ऊपर खतरनाक स्टंट करते हुए एक शख्स के हैरतअंगेज वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. वायरल वीडियो को देखकर कुछ यूजर्स जहां हैरानी जता रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स जमकर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. वीडियो बनाने वाले को भी यूजर्स की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. @amarbanglaremati नाम के हैंडल से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो ने इन दिनों हर तरह के लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रखा है.

क्या बांग्लादेश में शूट किया गया है वीडियो? 

रिपोर्ट के मुताबिक, यह वीडियो शायद पड़ोसी मुल्क बांग्लादेश में शूट किया गया था. वीडियो में दिख रहे पैसेंजर के इस लापरवाह और जानलेवा हरकत ने इंटरनेट पर लोगों को चिंता करने पर मजबूर कर दिया. वायरल वीडियो में एक आदमी को ट्रेन की छत पर बिना किसी सहारे के खड़ा देखा जा सकता है. पॉपुलर वीडियो गेम सबवे सर्फर्स के कैरेक्टर्स जैसे खतरों से बचते हुए सबवे ट्रैक पर दौड़ता है, वैसे ही वीडियो में दिख रहा शख्स खतरनाक स्टंट करता दिखाई दे रहा है. पुल के ऊपर से गुजर रही ट्रेन के छत पर खड़ा ये शख्स लोहे के रॉड आते ही झुक जाता है और फिर वापस खड़ा हो जाता है.

https://www.instagram.com/reel/C4bDlPRronE/?utm_source=ig_embed&ig_rid=c9852ba9-ba3b-4e67-bc5d-5d36bc655386

वायरल वीडियो पर ऑनलाइन रिएक्शंस की झड़ी 

वायरल वीडियो पर ऑनलाइन रिएक्शंस की झड़ी लग गई है. वीडियो देखकर कई यूजर्स परेशान हो गए. उन्हें स्टंट कर रहे शख्स की हिम्मत पर यकीन नहीं हो रहा है. कुछ लोगों ने उसकी लापरवाही और बेवकूफी से भरी हरकतों की जमकर आलोचना की. वहीं कुछ यूजर्स ने जोखिम भरे कारनामों में शामिल होने की प्रवृत्ति पर पॉपुलिस्ट कल्चर के असर के मुद्दे पर बहस छेड़ दी है.

चलती ट्रेन की छत पर शख्स ने किया खतरनाक स्टंट, दिल दहला देने वाले इस वीडियो को देख लोग बोले- बेवकूफी की हद है ये तो…

यूजर्स ने बताया- मरने के बेवकूफी भरे तरीके 

इंस्टाग्राम पर पोस्ट वीडियो के कमेंट में एक यूजर ने लिखा, ‘मरने के बेवकूफी भरे तरीके.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बेवकूफी को बढ़ावा मत दीजिए.’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘अगर वह इसे लगातार जारी रखता है तो फिर आगे वह स्वर्ग जाकर सर्फिंग करेगा.’ चौथे यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘भारतीय ट्रेनों से जुड़ी सभी बुरी आदतें अब बांग्लादेशी ट्रेनों में दोहराई जा रही हैं.’ पांचवें यूजर ने लिखा, ‘दरअसल, मैं चाहता था कि वह शख्स अपना सिर टकराकर दिखाए.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *