AAj Tak Ki khabar

नहर से निकलकर पुल के ऊपर आ गया 10 फीट लंबा मगरमच्छ, गंगा में छलांग लगाने की करने लगा कोशिश

देशभर में इन दिनों भयंकर भीषण गर्मी पड़ रही है, जिसने लोगों का हाल बेहाल कर रखा है. कहीं-कहीं जगहों पर तापमान 50 डिग्री से भी अधिक चल रहा है. ऐसी स्थिति में न सिर्फ इंसान, बल्कि बेजुबान जानवर भी हांफने लगे हैं. एक ओर गर्मी का सितम इस कदर बढ़ गया है कि, लोग हीटस्ट्रोक के खतरे से घर के बाहर नहीं निकलना चाहते. वहीं दूसरी ओर भीषण गर्मी की वजह से खतरनाक जानवर भी, जंगलों से निकल कर पानी की तलाश में सड़कों पर नजर आने लगे हैं. हाल ही में इसका एक नमूना बुलंदशहर के नरौरा में दिखा, जहां आज (बुधवार) को एक विशालकाय मगरमच्छ गंगनहर से निकलकर बैराज के ऊपर आ गया, जिसके बाद लोगों में दहशहत फैल गई.





नहर से निकला 10 फीट लंबा मगरमच्छ

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में उस वक्त लोग चौंक गए, जब दोपहर के समय अचानक एक नहर की रेलिंग पर विशालकाय मगरमच्छ चढ़ने की कोशिश करता दिखा. नहर से बाहर जमीन पर 10 फीट लंबे मगरमच्छ को चहलकदमी करता देख लोगों में अफरा-तफरी मच गई. मगरमच्छ को देखने के लिए एकाएक लोगों की भीड़ जमा हो गई. इस दौरान कोई उसकी तस्वीरें खींचते दिखा, तो कोई वीडियो बनाते दिखा. लोगों ने इस वन विभाग को इस बारे में सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने उसे पकड़कर गंगनहर में वापस भेज दिया.

https://x.com/SachinGuptaUP/status/1795726367742623901

नहर से निकलकर पुल के ऊपर आ गया 10 फीट लंबा मगरमच्छ, गंगा में छलांग लगाने की करने लगा कोशिश

 

बुलंदशहर में नहर से निकला मगरमच्छ 

मगरमच्छ को देख लोगों ने कहा कि, कभी इतना विशालकाय मगरमच्छ इस तरह से खुले में नहीं देखा था. यह नरौरा गंगाघाट के पास से गुजर रही नहर की घटना है. लोगों ने रेस्क्यू टीम का वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाल दिया, जिस पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button