Automobile

90kmpl माइलेज की रानी Bajaj की Platina 110 को बिना किसी EMI के Only 23,000 में खरीद बढ़ाये अपने आंगन की शोभा जानिए कैसे ?

90kmpl माइलेज की रानी Bajaj की Platina 110 को बिना किसी EMI के Only 23,000 में खरीद बढ़ाये अपने आंगन की शोभा जानिए कैसे ?बजाज कंपनी भारतीय बाजार में अपनी शानदार माइलेज वाली बाइक्स के लिए काफी लोकप्रिय है। हालांकि यह कंपनी अब तक कई गाड़ी लॉन्च कर चुकी है, जो बेहतरीन माइलेज देती हैं। हालांकि इनमें से लोगों को बजाज प्लैटिना 110 ज्यादा पसंद है।



Bajaj Platina 110 को माइलेज का जनक भी कहा जाता है। ऐसे में अगर आप भी इस गाड़ी को अपना बनाना चाहते हैं, लेकिन बजट कम है तो आज हम आपको ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके तहत आप इस धांसू गाड़ी को महज 23 हजार रुपये में घर ले जा सकते हैं।

Bajaj Platina 110 (एक्स-शोरूम) कीमत 

Bajaj Platina 110 की मूल्य की बात करें तो फिलहाल बाजार में इस गाड़ी की मूल्य लगभग 80,000 रुपये (एक्स-शोरूम) है। हालाँकि, सड़क पर आने पर इसकी मूल्य और भी अधिक हो सकती है। ऐसे में इस गाड़ी के शौकीनों के लिए बंपर ऑफर आया है।

Bajaj Platina 110 की कीमत 

अगर आप नई Bajaj Platina 110 को 80 हजार रुपये में नहीं खरीद पा रहे हैं तो कोई बात नहीं, क्योंकि अब आप इस धांसू गाड़ी को महज 23 हजार रुपये में अपना बना सकते हैं।

Bajaj Platina 110 को ऑनलाइन रीसेलिंग वेबसाइट क्विकर पर ख़रीदे 

आप इस धांसू गाड़ी को ऑनलाइन रीसेलिंग वेबसाइट क्विकर से खरीद सकते हैं। हाल ही में क्विकर ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर Bajaj Platina 110 गाड़ी को लिस्ट किया है। खास बात यह है कि क्विकर ने इस गाड़ी की मूल्य महज 23000 रुपये रखी है।अगर आप इस गाड़ी को अपनाना चाहते हैं और इसके बारे में अधिक इनफार्मेशन चाहते हैं तो आपको क्विकर की वेबसाइट पर जाना होगा।

Bajaj Platina 110 माइलेज में सबसे आगे 

आपको बता दें कि Bajaj Platina 110 में बेहद दमदार इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जिसकी मदद से यह गाड़ी आपको 90kmpl तक का बेहतरीन माइलेज देने में सक्षम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *