Automobile

80kmpl माइलेज की रानी Hero Splendor को मात्र 17,000 रूपए में बनाये अपना अपडेटेड फीचर्स के साथ

80kmpl माइलेज की रानी Hero Splendor को मात्र 17,000 रूपए में बनाये अपना अपडेटेड फीचर्स के साथ हर किसी का सपना होता हैं अपनी खुद की एक बाइक तो होगी ही, लेकिन बढ़ती मोटरसाइकिल की कीमत ने यह सपना भी कहाँ पूरा होने दिया हैं। लेकिन अब एक अच्छी खबर हैं, आप सिर्फ 17 हजार रूपए में अपने लिए Hero Splendor खरीद पाएंगे चलिए हम आपको पूरी जानकारी दे देते हैं।



Also read this:-भारतीय बाजार में iPhone की शानो-सौकत ख़त्म करने आ गया ट्रिपल कैमरा क्वालिटी और 6000mAh बैटरी वाला Nokia का Alpha Max75 5G स्मार्टफोन

Hero Splendor Bike

हीरो स्प्लेंडर देश में काफी समय पहले से बेचीं जा रही काफी लोकप्रिय बाइक हैं जो की आम आदमी के बजट के अंदर काफी लक्ज़री फील देती हैं। बाइक में आपको 70 से 80 kmpl तक का माइलेज भी मिल जाता हैं जो की इसे और भी ज्यादा आकर्षक बना देता हैं।

Hero Splendor Bike पावरफुल इंजन 

Hero Splendor के आपको मार्केट में कई मॉडल मिल जायेगे लेकिन इसका XTEC 97.2cc BS-VI इंजन वाला मॉडल सबसे आधुनिक हैं। इसका इंजन 7,000 rpm पर 7.9 bhp की पावर और 6,000 rpm पर 8.05 Nm का टॉर्क बनाता हैं।

Hero Splendor Bike नए आधुनिक फीचर्स 

बाइक में कई एडवांस फीचर्स भी मिल जाते हैं जिसमे Bluetooth connectivity, call and message alerts, RTMI (Real Time Mileage Indicator), integrated USB charging port, trip meter, low fuel indicator जैसे कई फीचर्स इसके लेटेस्ट मॉडल में जोड़े गए है। इसके साथ ही इसमें i3S टेक्नोलॉजी (Idle Stop-Start System) भी मिल जाता है।

Hero Splendor Bike कीमत 

इस शानदार बाइक को आप आखिर कैसे कम कीमतों में या शोरूम कीमत से कम से कैसे अपना बना सकते हैं। इसके लिए आपको Quikr, Bikedekho, Quikr और Olx जैसी साइट पर नजर बनाकर रखना होगा क्युकी इनपर अक्सर नयी-नयी स्प्लेंडर को काफी कम कीमतों में बेचा जाता हैं, जहाँ से आप अच्छी डील ले सकते हैं।

Hero Splendor Bike 2013 मॉडल 

आपको बता दें की Quikr वेबसाइट पर एक 2013 मॉडल की Hero Splendor को सिर्फ 17,000 रु में बेचा जा रहा है। इस बाइक को सिर्फ 70,000 km ही चलाया गया है। यहाँ से आप एक बढ़िया डील ले सकते हैं, आपको इसके लिए Quikr वेबसाइट को चेक करना होगा।

Also read this:-Gehu Top Varieties 2024: नहीं छोड़ेगी किसानो को करोड़पति बनान की कोई भी कसर गेंहू की ये 4 उन्नत किस्मे जाने होगा उम्मीद से ज्यादा का उत्पादन जाने A To Z जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *