Automobile

चीते जैसी रफ़्तार के साथ मार्केट में आ गयी 7-Seater वाली Toyota Rumion की ब्रांडेड कार

चीते जैसी रफ़्तार के साथ मार्केट में आ गयी 7-Seater वाली Toyota Rumion की ब्रांडेड कार। Toyota किर्लोस्कर मोटर इंडिया ने Toyota Rumion के पेश होते ही भारतीय मार्केट की विशाल 7-सीटों की प्यास बुझा दी है। अब ये खुद को मारुति सुजुकी अर्टिगा के एक मजबूत प्रतियोगी के रूप में पेश की जाएगी।




Toyota Rumion 7-Seater के ब्रांडेड फीचर्स

7-सीटर क्षमता के सिवाय Toyota Rumion में आराम और सुरक्षा के लिए लुक की गई जो बहुत ही प्रभावशाली बताई जा रही है। ड्राइवर को अपनी सीट के समायोजन का आनंद भी मिलेगा। जबकि विमान में सवार सभी लोगों को स्वचालित जलवायु नियंत्रण प्रणाली का भी फायदा उठाएंगे। पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप फ़ंक्शन के कारण कार को स्टार्ट करना बड़ा ही आसान होगा। अब ये इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, हिल होल्ड असिस्ट और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकरेज पॉइंट से मन की अतिरिक्त शांति मिलती है। 6-स्पीकर ऑडियो सिस्टम और 7.0-इंच टचस्क्रीन के साथ मनोरंजन की अच्छी व्यवस्था जो smartphone कनेक्टिविटी के दौरान से ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ सहजता से एकीकृत होता है।

अँधेरे में भी पापा की परियों की सुन्दर फोटो खींचने आ गया Infinix GT 10 Pro का 5g smartphone

Toyota Rumion 7-Seater के इंजन

Toyota Rumion के दमदार इंजन और पर्फोर्मंस की अगर बात करे जिसमे 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन 103 बीएचपी की पावर और 137 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट भी उत्पन्न किया जायेगा। अब ये ट्रांसमिशन आप्सनो में पांच-स्पीड मैनुअल और चार-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी उपलब्ध कराये जाएगी।

टनाटन माइलेज के साथ कंटाप लुक में मचाएगी तहलका Yamaha R15 की धुँआधार फीचर्स वाली लाजवाब बाइक

Toyota Rumion 7-Seater के माइलेज

Toyota Rumion के माइलेज की अगर बात की तो कंपनी का दावा है Toyota Rumion के पेट्रोल वेरिएंट्स की माइलेज 20.51 kmpl तक और cng वेरिएंट की माइलेज 26.11km/kg तक है। जो Toyota Rumion के साथ 3 वर्ष या 1,00,000 km की स्टैंडर्ड वॉरंटी ऑफर भी करेगा।

अब बाजारों में मचेगी बड़ी ही सनसनी आ गया Vivo V26 Pro का 5g smartphone जिसमे मिलेंगी तगड़ी बैटरी भी

Toyota Rumion 7-Seater के सेफ्टी फीचर्स

Toyota Rumion 7 सीटर कार में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए वाहन लेते हुए अब ये कम्पनी ने आपको डुअल फ्रंट airbag, ईबीडी के साथ एबीएस, rear parking sensor, हाई-स्पीड अलर्ट सिस्टम, सीट-बेल्ट रिमाइंडर सिस्टम, High-Speed ​​Alert System और सीट-बेल्ट रिमाइंडर भी मौजूद हैं।

Toyota Rumion 7-Seater की कीमत

Toyota Rumion 7-Seater MPV में आपको बहुत से वेरिएंट और कलर आप्सन भी दिए जायेगे। जिसकी रेंज 10.29 लाख रु एक्स शोरूम से चालू होकर 13.68 लाख रु एक्स शोरूम तक जाएगी। चीते जैसी रफ़्तार के साथ मार्केट में आ गयी 7-Seater वाली Toyota Rumion की ब्रांडेड कार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *