Automobile

68kmpl माइलेज के साथ Hero ने लांच की नई Super Splendor X-TEC मॉडल जानिए खास फीचर्स के साथ कम बजट में

68kmpl माइलेज के साथ Hero ने लांच की नई Super Splendor X-TEC मॉडल जानिए खास फीचर्स के साथ कम बजट में .हीरो सुपर स्प्लेंडर X-TEC 2024 की खासियत की तरफ से अपने ग्राहकों को हमेसा से कम बजट में एक से बढ़कर एक धांसू बाइक उपलब्ध करवाई है और मोटोकॉर्प की सप्लेंडर बाइक तो आज भी लोगों के दिलों पर राज करती है




68kmpl माइलेज के साथ Hero ने लांच की नई Super Splendor X-TEC मॉडल जानिए खास फीचर्स के साथ कम बजट में

आज भारत की सबसे बड़ी दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी है और अपनी बाइक के हर मॉडल को इतनी ख़ूबसूरती के साथ में डिज़ाइन किया है की देश के हर घर आज के समय में आपको ये बाइक देखने को मिल जाएगी। मोटोकॉर्प की बाइक हमेशा से रफ एंड टफ होती है।

यह भी पढ़े :-Creta को अपने स्टाइल, Look और फीचर्स से मात देने आ गयी अट्रैक्टिव लुक के साथ Maruti Suzuki की S-Cross 25kmpl माइलेज के साथ, जाने कीमत

Hero Super Splendor X-TEC 2024 Features

नई बाइक Hero Super Splendor XTEC 2024 में ग्राहकों को हाई इंटेंसिटी पोजिशनिंग लैंप के साथ एलईडी हेडलैंप दिए जा रहे है जो बाइक के लुक को एक प्रमियम लुक देते है। इसके साथ में लो फ्यूल इंडिकेटर और फुली डिजिटल स्पीडोमीटर, सर्विस रिमाइंडर भी इस बाइक में कंपनी की तरफ से ग्राहकों को दिया जा रहा है।

Hero Super Splendor X-TEC 2024 new model engine

कंपनी की तरफ से अपने इस मॉडल में ग्राहकों को कॉल और मेसेज के निटोफिकशन की सुविधा भी दी है जो ग्राहकों को काफी पसंद आ रही है। कंपनी अपनी इस बाइक में 125cc का इंजन दे रही है जो काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देती है। ये इंजिन 10.7bhp की पावर को जेनेरेट करता है और 10.6Nm का टॉर्क मिलता है।

Hero Super Splendor X-TEC 2024 new model

68km माइलेज के साथ Hero ने लांच की नई Super Splendor X-TEC मॉडल जानिए खास फीचर्स के साथ कम बजट में कंपनी की तरफ से जो दावा किया जा रहा है उसके अनुसार ग्राहकों को ये बाइक 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 68 किलोमीटर की एवरेज देती है। इसके साथ में आपको बता दें की कंपनी की तरफ से इस बाइक को बाजार में 2 वैरिएंट में लांच दिया है।

Hero Super Splendor X-TEC 2024 new model price 

68km माइलेज के साथ Hero ने लांच की नई Super Splendor X-TEC मॉडल जानिए खास फीचर्स के साथ कम बजट में कंपनी अपने ग्राहकों को इस बाइक में डुअल स्प्रिंग सस्पेशन का लाभ भी दे रही है और अगर इस बाइक की कीमत कीबात करे तो ये बाइक बाजार में आओ 83,368 रुपये में खरीदारी करने को मिल जाती है।

यह भी पढ़े :-बेहद चार्मिंग और अट्रैक्टिव लुक के साथ आ गयी भारतीय बाजार में Toyota की Mini Fortuner 22kmpl माइलेज और आधुनिक फीचर्स के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *