Automobile

50% डिस्काउंट के साथ भारत में लांच हुई Jawa-Yezdi क्रूजर बाइक Royal Enfield की लागली वाट…

50% डिस्काउंट के साथ भारत में लांच हुई Jawa-Yezdi क्रूजर बाइक Royal Enfield की लागली वाट… Royal Enfield का क्रूज़र बाइक सेगमेंट में बड़ा हिस्सा है। हर युवा इनकी बाइक खरीदना चाहता है। लेकिन अब Jawa और Yezdi जैसी दमदार कंपनियां भी इस सेगमेंट में कूद गई है। यह दोनों भी काफी पुरानी कंपनी है जो अच्छी बाइक्स बनती हैं।



यह भी पढ़े :- 55kmpl माइलेज के साथ Bajaj ने लांच किया Pulsar Neon का BS6 नया झक्कास मॉडल मिलेंगे कड़क फीचर्स

रॉयल एनफील्ड को टक्कर देने के लिए Jawa या Yezdi ने भारत में कई कैंपेन चला रखे हैं। इनके तहत आपको इनकी बाइक्स पर काफी अच्छे डिस्काउंट देखने को मिल जाएंगे। Yezdi Roadster और Jawa 42 दो ऐसे क्रूजर बाईक्स है जो दिखने में बहुत ही खूबसूरत है।

Jawa-Yezdi क्रूजर बाइक लुक 

अगर आप अभी इन्हें खरीदने जाएंगे तो आपको ₹30000 तक का एक्स्ट्रा बेनिफिट मिल सकता है। इसमें डिस्काउंट, एक्सचेंज और एक्सेसरीज आदि शामिल है। क्रूजर बाइक में आपको रॉयल एनफील्ड बाइक जैसा ही लुक मिलता है। वहीं फीचर्स में यह उनसे काफी आगे है।

Jawa-Yezdi क्रूजर बाइक पर मिलेगी वारंटी

अगर आप अपने बाइक में अलग से एसेसरीज लगाने के शौकीन है तो यह एचडी और जावा आपको ₹10,000 तक का डिस्काउंट ऑफर कर रहे हैं। इसके अलावा बाइक की 4 साल या फिर 50000 किलोमीटर तक की राइड का एक्सटेंडेड वारंटी मिल जाएगी।

Yezdi Roadster क्रूजर बाइक डिस्काउंट ऑफर 

कंपनी का कहना है कि अगर ग्राहक के द्वारा दिए गए कुछ स्पेसिफिक एसेसरीज लेते हैं तो उन्हें 50 फ़ीसदी तक का डिस्काउंट मिल सकता है। यह बताता है कि कंपनी अपनी सेल को लेकर काफी ज्यादा सजग है और नई-नई बाइक्स को मार्केट में इंट्रोड्यूस करना चाहती है। इसके लिए उनकी पुरानी मॉडल का अच्छा सेल होना काफी महत्व रखता है।

Jawa-Yezdi क्रूजर बाइक कीमत 

जावा इंडिया में महिंद्रा का मालिक आना अधिकार है और उनके पास बाइकों की बड़ी लाइनअप भी है। आप चाहे तो इन परफॉर्मेंस बाइक को खरीद सकते हैं। इसके अलावा Yezdi भी तीन बाइकों के साथ बाजार में मौजूद है जो अच्छा परफॉर्म कर रही है। यदि रोडस्टर की भारत में कीमत ₹2 लाख से शुरू होती है। वही जावा 42 भी इसी कीमत के आसपास आती है।

यह भी पढ़े :-Wagonr और Alto के बजट में Mahindra Bolero खरीद सकते है नहीं देने होंगे ज्यादा पैसे जानिये पूरी खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *