Life Style

43 की उम्र में भी दिखना चाहते हो श्वेता तिवारी जैसे सिर्फ 23 की खूबसूरती तो आज ही शुरू करे, सुबह-शाम इस फल का सेवन

43 की उम्र में भी दिखना चाहते हो श्वेता तिवारी जैसे सिर्फ 23 की खूबसूरती तो आज ही शुरू करे, सुबह-शाम इस फल का सेवन श्वेता तिवारी अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। 43 की उम्र में भी वह जितना जवां और खूबसूरत नजर आती हैं, वह काबिल-ए-तारीफ है। लोग उनका कर्वी फिगर देखकर हैरान रह जाते हैं। उन्हें देखकर कोई भी इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकता है कि उनकी 23 साल की बेटी भी है।



वह जब अपनी बेटी के साथ बाहर निकलती हैं, तो लोग उन्हें बेटी की बड़ी बहन कहकर बुलाते हैं। आपको बता दें कि उनकी इस फिटनेस का राज एक खास फूड है। यहां जानें इसके बारे में.

43 की उम्र में भी दिखना चाहते हो श्वेता तिवारी जैसे सिर्फ 23 की खूबसूरती तो आज ही शुरू करे, सुबह-शाम इस फल का सेवन

Ladli Bahna Awas Yojana 2024: 4 लाख 75 हजार लाडली बहनों को मिलेगा पक्का घर बनाने सुनहरा मौका, मिलेंगे 120000 रुपए, जारी हुई नई List

​डाइटिंग

श्वेता तिवारी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह फिट रहने के लिए डाइटिंग नहीं करती हैं। उनका डाइटिंग में कोई विश्वास नहीं हैं। वह बस स्वस्थ डाइट को जरूरी मानती हैं।

​फल-सब्जियां

आपको बता दें कि फल-सब्जियां श्वेता तिवारी की डेली डाइट का एक अहम हिस्सा है। वह दिनभर में खूब इनका सेवन करती हैं। इससे उन्हें कम कैलोरी में लंबे समय तक पेट भरा रखने में मदद मिलती है।

​ये देसी चीजो का राज

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्वेता तिवारी को मूंग दाल की खिचड़ी खाना बहुत पसंद है। वह दिन में एक बार खिचड़ी में देसी घी डालकर जरूर खाती हैं।

50MP अल्ट्रा वाइड कैमरा क्वालिटी और 220Watt की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ गया Oneplus का 13 Pro 5G स्मार्टफोन, ₹4000 डिस्काउंट के साथ

जबरदस्त फिटनेस

श्वेता तिवारी अपनी जबरदस्त फिटनेस के चलते 43 की होकर भी 23 की नजर आती हैं। वह इस उम्र में भी जवान लोगों को मात देती हैं। वह अपनी बेटी की बड़ी बहन दिखती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *