Automobile

40,000 जैसी कम कीमत मे मिल रही है Royal Enfield Classic 350 बॉम्बर सॉलिड फीचर्स वाली बाइक

40,000 जैसी कम कीमत मे मिल रही है Royal Enfield Classic 350 बॉम्बर सॉलिड फीचर्स वाली बाइक

40,000 जैसी कम कीमत मे मिल रही है Royal Enfield Classic 350 बॉम्बर सॉलिड फीचर्स वाली बाइक Royal Enfield एक बेहद ही पॉपुलर बाइक है , जी हाँ दोस्तों अगर आप ये बाइक खरीदने की सोच रहे है लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है तो दोस्तों आपके लिए अच्छी खबर है , जी हाँ ऑनलाइन सेकंड हैंड मार्केट में ये बाइक बेहद कम कीमत में मिल रहा है , हम बात कर रहे है Royal Enfield Classic 350 के बारेमे आइये जानते है इस बाइक की डिटेल्स और कहाँ मिल रहा है ये भी जानते है





इसे भी जानिए :- देश में नई सरकार के आते ही लागू होगी 9000 करोड़ की जबरदस्त योजना 

Enfield Classic 350 में लगा है 349cc का एयर-ऑयल कूल्ड इंजन, जो दमदार परफॉर्मेंस के साथ-साथ बेहतर माइलेज भी देता है। बैलेंसर शाफ्ट की बदौलत इंजन अब कम वाइब्रेशन करता है, जिससे लंबी राइड पर भी आपको आराम मिलता है। फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम इंजन को रिफाइंड बनाता है और राइडिंग के अनुभव को और भी शानदार बनाता है।

40,000 जैसी कम कीमत मे मिल रही है Royal Enfield Classic 350 बॉम्बर सॉलिड फीचर्स वाली बाइक

यह भी पढ़िए :- घर पर खाली बैठने से अच्छा है यह बिज़नेस शुरु करे पूरे पैसे देंगी सरकार

क्लासिक 350 की मजबूत ट्विन डाउट्यूब चेसिस किसी भी रास्ते पर आपको बेहतरीन हैंडलिंग देती है। चाहे पहाड़ी इलाके हों या घुमावदार सड़कें, यह बाइक आपको पूरा कंट्रोल देती है। वाइड टायर और चौड़े हैंडलबार इसे और भी संभालने में आसान बनाते हैं।

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 अपने क्लासिक लुक के लिए जानी जाती है। इसमें रेट्रो हेडलाइट, टियरड्रॉप फ्यूल टैंक और क्रोम फिनिशिंग जैसे एलिमेंट्स इसे एक टाइमलेस बाइक बनाते हैं। लेकिन इसके साथ ही इसमें कई आधुुनिक फीचर्स भी दिए गए हैं, जैसे कि सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ट्रिपर नेविगेशन सिस्टम और एलईडी टेललाइट.

चाहे आप शहर में घूम रहे हों या लंबी दूरी का सफर कर रहे हों, क्लासिक 350 आपको आरामदायक राइड का अनुभव कराएगी। इसमें चौड़ी सीट और अच्छी सस्पेंशन दी गई है, जो गड्डों और धक्कों को आसानी से पार कर लेती है।

40,000 जैसी कम कीमत मे मिल रही है Royal Enfield Classic 350 बॉम्बर सॉलिड फीचर्स वाली बाइक दोस्तों अगर आप इस धांसू बाइक को लेना चाहते है तो क्विकर में सिर्फ ₹41,500 में मिल रहा है , बाइक 2019 की मॉडल है और बाइक अभी तक सिर्फ 15,500 KM तक चली है। बाइक की कंडीशन भी जबरजस्त है। जी हाँ दोस्तों अगर आप इस बाइक को खरीदने की इच्छा रखते है तो क्विकर में जाके ओनर से बात करके ले सकते है

इसे भी जानिए :-किसानों के लिए एक बड़ी योजना ,जिससे मिलेंगे 2000 रूपए आइये जानते है कैसे मिलेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *