Tech

30% डिस्काउंट के साथ फटाफट घर ले जाये Samsung Galaxy का 5G स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 5000mAh बैटरी बैकअप के साथ

30% डिस्काउंट के साथ फटाफट घर ले जाये Samsung Galaxy का 5G स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 5000mAh बैटरी बैकअप के साथ। साउथ कोरियन कंपनी सैमसंग ने अपने A Series वाले फोन्स की कीमत को कम कर दिया हैं। क्योंकि मार्केट में इस कंपनी के स्मार्टफोंस को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।




ऐसे में आपको Samsung Galaxy A34 5G का एक बढ़िया ऑप्शन खरीदने को मिल रहा है। इसमें आपको पावरफुल स्पेसिफिकेशन साथ मिल रहे है। साथ ही जिसके दाम में 30% की भारी कटौती की गई हैं, जिसके बाद आप इसे सस्ते में खरीदकर घर ला सकते है। आइए, जानें क्या हैं इसकी नई कीमत ?

108MP की ट्रिपल कैमरा क्वालिटी और 6000mAH की धाकड़ बैटरी के साथ Samsung ने लांच किया 5G स्मार्टफोन लुक के आगे Oneplus

Samsung Galaxy A34 5G smartphone डिस्प्ले और प्रोसेसर 

सैमसंग के इस हैंडसेट में आप ग्राहकों को 6.6 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलती है। जो 120GHz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में है। सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट का सेंसर दिया है। – इसके प्रोसेसर भी आपको तगड़े दिए गए हैं।

Samsung Galaxy A34 5G smartphone कैमरा क्वालिटी 

कैमरा क्वालिटी के लिए इसके बैक साइड में OIS 48MP का मेन कैमरा दिया है। वहीं 8MP मेगापिक्सल का इसका दूसरा कैमरा मिलता हैं। और तीसरा 5MP का कैमरा साथ दिया है।इसके अलावा सेल्फी के लिए फ्रंट में 13MP का कैमरा मौजूद है। इससे आप अपनी बढ़िया फोटोज क्लिक कर सकते हैं।

Samsung Galaxy A34 5G smartphone दमदार बैटरी

पावर के लिए इस हैंडसेट में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। जो 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में दिया है।

Samsung Galaxy A34 5G smartphone कीमत

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 30,999 रुपए में लिस्टेड की हैं। जिसे आप 30 फीसद तक की छूट के बाद 24,999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है।

Samsung Galaxy A34 5G smartphone offers

इसके अलावा बैंक ऑफर के तहत आपको HDFC बैंक कार्ड से 2500 रुपए की छूट मिल रही हैं। इसके बाद आपकी इसकी कीमत 21,999 रुपए की कीमत हो जाएगी। साथ ही Flipkart Axis बैंक कार्ड से आपको 5% का कैशबैक भी दिया जा रहा है। जिसे आप ऑनलाइन ऑर्डर कर आसानी से खरीद सकते हैं।

छोटा पैक बड़ा धमाका Maruti Alto 800 को बिन EMI के मात्र 60,000 रू/- में ले जाये अपने आंगन की शोभा बढ़ाने, जिसके डिजिटल फीचर्स ने लोगो में लगाई चिंगारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *