Automobile

240Km की रेंज से टॉप माइलेज गाड़ियों की हवाइयाँ निकालने लांच होने जा रही Hero की Electric Splendor बाइक बेहद कम कीमत में

240Km की रेंज से टॉप माइलेज गाड़ियों की हवाइयाँ निकालने लांच होने जा रही Hero की Electric Splendor बाइक बेहद कम कीमत मेंहीरो कंपनी कई दशकों से भारतीय बाजार में अपने टू व्हीलर वाहन बेच रही है. परंतु आने वाला युग इलेक्ट्रिक व्हीकल का योग है, और इस दौड़ में हीरो कंपनी पीछे ना रह जाए इसीलिए हीरो कंपनी ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक हीरो स्प्लेंडर का इलेक्ट्रिक मॉडल भारतीय बाजार में निकलने की तैयारी में है.




आपको बता दे की ऐसा माना जा रहा है कि यह इलेक्ट्रिक बाइक बेहद शानदार रेंज, टॉप स्पीड और फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में लांच होगी, जिससे यह बाइक ग्राहकों के दिल और दिमाग पर छा जाएगी.

यह भी पढ़े :-Aadhar Card News 2024: पुराने आधार कार्ड को नहीं करा अभी तक अपडेट तो जान ले ये जरुरी खबर, नहीं तो पड़ेगा पछताना

Hero Splendor Electric Bike new look 2024: फीचर्स

Hero कंपनी की यह नई इलेक्ट्रिक बाइक हमें पुराने लुक के साथ देखने को मिल सकती है. ग्राहकों की पसंद का ध्यान रखते हुए हीरो कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर बहुत सारे मॉडल फीचर डाल सकती है जैसे की अंतिम थीफ अलार्म सिस्टम, पार्किंग एसिस्ट आदि. यदि हीरो कंपनी इस इलेक्ट्रिक बाइक के अंदर ऐसे फीचर डालने में कामयाब रही तो यह बाइक भारतीय बाजार में बहुत बिकेगी.

240Km की रेंज से टॉप माइलेज गाड़ियों की हवाइयाँ निकालने लांच होने जा रही Hero की Electric Splendor बाइक बेहद कम कीमत में

Hero Splendor Electric Bike new look 2024: रेंज 

Hero MotoCorp बिल्कुल भी यह नहीं चाहती कि उनकी यह इलेक्ट्रिक बाइक किसी भी चीज में किसी अन्य इलेक्ट्रिक बाइक से पीछे रहे. इसीलिए हीरो कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक बाइक को ऐसे डिजाइन किया है कि यह आसानी से बेहद शानदार 240 किलोमीटर की रेंज और 85 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड प्राप्त कर लेती है. हीरो अपनी पेट्रोल से चलने वाली स्प्लेंडर में भी बेहद शानदार माइलेज देता है और इसी प्रथा को कायम रखते हुए  Hero Splendor Electric में हमें बेहद शानदार रेंज मिल रही है.

Hero Splendor Electric Bike new look 2024: मोटर

Hero MotoCorp कि यह इलेक्ट्रिक बाइक बेहद ही जानदार BLDC मोटर के साथ आती है जो कि इसके पिछले टायर से अटैच है. आपको बता देगी यह मोटर इतनी जंदा है कि इस इलेक्ट्रिक बाइक की स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटा तक पहुंचा देती है. इस इलेक्ट्रिक मोटर की पावर आउटपुट की बात करें तो यह 9 Kw की पिक आउटपुट देती है जो की बेहद ही ज्यादा है.

Hero Splendor Electric Bike new look 2024: बैटरी

Hero Splendor Electric Bike new look 2024: लॉन्च डेट 

Hero MotoCorp की ऑफिशल वेबसाइट और सोशल मीडिया हैंडल्स की मन तो अभी तक Hero MotoCorp ने अपनी  Hero Splendor Electric की लॉन्च डेट के बारे में कोई भी जानकारी साझा नहीं करी है. इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो आपको यह इलेक्ट्रिक बाइक कम कीमत में देखने को मिल सकती है क्योंकि Hero MotoCorp ज्यादा से ज्यादा घरों तक अपनी इलेक्ट्रिक बाइक को बचना चाहेगा.

डिस्क्लैमर :-हम आपको बता देना चाहते हैं कि ऊपर दी गई जानकारी हमने इंटरनेट से ली है और इसके सही होने की inn24news पुष्टि नहीं करता.

यह भी पढ़े :-VIP वाली फील देने मॉडर्न फीचर्स के साथ Mahindra ने लांच किया Scorpio N का ये मॉडल, तगड़ा इंजन और जबरदस्त माइलेज की कीमत मात्र इतनी ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *