Tech

200MP कैमरा क्वालिटी और 8000mAh बैटरी के साथ मार्केट में चार्मिंग लुक से भौकाल दिखाने आ रहा Redmi का 5G मॉडल फीचर्स के आगे Oneplus भी चाय कम पानी…

200MP कैमरा क्वालिटी और 8000mAh बैटरी के साथ मार्केट में चार्मिंग लुक से भौकाल दिखाने आ रहा Redmi का 5G मॉडल फीचर्स के आगे Oneplus भी चाय कम पानी...

200MP कैमरा क्वालिटी और 8000mAh बैटरी के साथ मार्केट में चार्मिंग लुक से भौकाल दिखाने आ रहा Redmi का 5G मॉडल फीचर्स के आगे Oneplus भी चाय कम पानी…आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि रेडमी अपने नए स्मार्टफोन को 5G कनेक्टिविटी के साथ बहुत जल्द मार्केट में लाने वाला है।




और रेडमी का यह स्मार्टफोन मार्केट में आप लोगों को कम प्राइस में बहुत है जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलने वाला है इस स्मार्टफोन का नाम Redmi Note 14 Pro 5G रखा गया है। वही बता दे क्या स्मार्टफोन अभी लॉन्च नहीं किया गया लेकिन इसकी डिटेल आ गई है।

यह भी पढ़े :- Tripal कैमरा सेटअप के साथ Samsung ने लांच किया iPhone की वाट लगाने रंग बदलने वाला पतला 5G Phone लुक और स्टोरेज ने उड़ाए Oppo, Oneplus के तोते

Redmi Note 14 Pro 5G Model Display & Camera Quality डिस्प्ले और कैमरा 

रेडमी 3 स्मार्टफोन में डिस्पले साइज की बात करें तो 6.72 इंच का डिस्प्ले मिलने वाला है तथा रिफ्रेश रेट 120Hz का मिलेगा और इस स्मार्टफोन की सेल्फी कैमरा के लिए 64 मेगापिक्सल तथा रियल में 200 +12 +8 का तीन कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा।

Redmi Note 14 Pro 5G Model Battery & Processor बैटरी और प्रोसेसर

Redmi 23 प्रीमियम स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8 जून 3 का ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। तथा इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर लॉन्च किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक बता दें कि रेडमी ने अपने इस स्मार्टफोन में मिलने वाले प्रीमियम फीचर्स के साथ-साथ 8000mAh का पावरफुल बैटरी देने का काम करेगा जिसका बैटरी बैकअप तकरीबन दो दिनों तक लगातार चलेगा।

Redmi Note 14 Pro 5G Model RAM & ROM रैम और रोम 

Redmi Note 14 Pro क्या स्मार्टफोन आप सभी के बीच दो वेरिएंट में उपलब्ध होंगे वही पहले एजेंट की बात करें तो 8GB रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज देखने को मिलेगा और दूसरे वेरिएंट की बात करें तो 12gb रैम के साथ 556 जीबी स्टोरेज देखने को मिलेगा, वही उम्मीद है कि कंपनी 6GB रैम के साथ में 128GB रैम वाले वेरिएंट को बहुत जल्दी लॉन्च करने वाली है।

Redmi Note 14 Pro 5G Model Price कीमत 

Redmi कृष प्रीमियम स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो 20000 के आसपास आप सभी को देखने को मिलेगा हालांकि यदि रेडमी कंपनी एक्सचेंज ऑफर देने का काम करती है तो रेडमी नोट 14 प्रो में 10 से 13000 के बीच आप सभी को मिल जाएगा। फिलहाल अभी इस स्मार्टफोन को लॉन्च नहीं किया गया है अगर लॉन्च की जाती है तो आपको जल्द ही अपडेट देने का काम करेंगे।

यह भी पढ़े :- पापा की परियों से लेकर माँ के लाड़लो के लिए आ गया Moto G85 5G मॉडल DSLR कैमरा की Watt… लगाने Full HD Plus डिस्प्ले और 5000mAh बैटरी बैकअप के साथ

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *